The Interrogation

“Khel khatam Tanya…” HM said… Just when TV had pulled the trigger, HM had kicked her hand causing her to lose her aim as well as the gun… “Waah Haseena ji…” AS said with a smile… “Tum… Tum dono ko mai nahi chodungi… Pehle tumhe khatam karti hu… fir is Anubhav Singh ko…” TV said looking at HM… HM’s palm met TV’s cheek with a loud whacking sound… The force and power so high that TV had bent to the opposite side… “Tumhari toh…” TV tried to attack HM… HM sent a punch her way, hitting the bridge of her nose subsequently knocking her out… “Humare Anubhav sir ko marogi?? Hum jaan le lenge tumhari…” HM roared… TV had already passed out but AS was going through a plethora of emotions… He was shocked at the shear strength his lady possessed… He was surprised as he had never seen her getting this angry before… “Bhagwan kare yeh hum pe is tarah se kabhi krodhit na ho…” he sent a silent prayer… He was overwhelmed as she had saved his life… He was ecstatic… She had rightfully claimed him hers…

He stood there smiling when HM turned… “Kya kar rahe the aap?? Marne ka irada tha??” she chided him… “Hum toh bas…” “Aap toh kya?? Hum time pe nahi aate toh??” “Hume pura bharosa tha ke aap aayengi…” AS said with a proud smile… HM rolled her eyes though she was elated knowing his trust in her… Her eyes fell on MG Gill… He was still unconscious… She left the shade and got some water… She sprinkled some on MG Gill causing him to slowly gain consciousness… “Sir aap thik hai??” she asked help him stand up… “Mai thik hu… Lekin aap dono kaha reh gaye the??” MG Gill asked… AS narrated the events of last few hours… “Aap dono thik hai??” “Ji sir…” HM said… “Sir hume aapse kuch kehna tha…” she said while giving a look to AS… “Boliye…” “Hume Vikram pe shaq hai… Tanya ke saath mile honeka…” “Hmm… Aap ka shaq justified hai… Mera beta hai lekin jab desh ki security ka sawal aata hai toh koi apna ya paraya nahi hota… Aap log mujhse kya chahte hai??” HM and AS smiled with pride in their eyes… “Sir jab tak hum Tanya ka confession nahi le lete aap Vikram ko apni custody mei rakhiye…” “Ok…” “Dhanyawad sir… Abhi hum chalte hai… Tanya ka muh bhi khulwana hai…” AS said…

A splash of water hit TV’s face causing her to wake up gasping for air… She adjusted her eyes to the light and found AS and HM sitting on the other end to the table… Her hands cuffed to the chair’s handles and legs tied… AS got up… “Toh aapki chetana laut aayi…” he said… “What?? Kaun chetana??” TV asked confused… “Hosh… Consciousness…” he said… “Normal language mei baat nahi kar sakte kya??” she said irritated… “Hindi bhasha mei vartalap kar rahe hai aapse Devi ji… aam log isi bhasha ka upyog karte hai… Rashtrabhasha hai aakhir…” he teased her… “Whatever…” she said rolling her eyes… “Ab mudde par aate hai… kya pariyojana bana rahe hai aapke ‘Boss’??” AS said… “Mai kuch nahi bata rahi… aur waise bhi I don’t know what is this pari… pa… whatever…” she said… AS gave her a look and then looked at HM… She was trying to contain her smile… The scene in front of her was hilarious but she had to maintain her composure… “Tum jante nahi ho mere boss kon hai… aur kya kar sakte hai…” TV said… HM’s patience wearing out… She stood up banging her hands on the table…

“Danny kon hai aur kya kar sakta hai hum jante hai…” she said shocking TV… She was in a delusion that nobody knew about Danny… “Tum jante ho Danny mera boss hai??” TV said… “Hum sab jante hai Tanya… Aur agar abhi do min ke andar tum ne muh nahi khola toh aisa kantaap lagayenge na ke nani yaad aa jayegi…” HM warned… AS looked at her open-mouthed… He felt as if he was looking at his little sister KS and not HM… “Bolti ho ya…” HM charged towards TV with her hand raised… AS recovered from his shock but kept on looking… HM didn’t hit her but had scared her enough… “Aaa…”TV screamed… “Haseena ji… Kya kar rahi hai aap??” AS said going towards her… He held her by her shoulders and made her sit on the chair… “Yaha baith jaiye… Hum karte hai na vartalap…” He then went towards TV, squatted beside her and whispered… “Dekhiye Devi ji… aap kyu unse panga le rahi hai…?? Jo kuch janti hai bata dijiye…” “Lekin…” “Woh jo samne baithi hai badi khatarnaak hai… Aapne kitne, 7 aadmi chode the Vikram pe nazar rakhne ke liye?? Sab ko akele maar ke aayi hai… Marti pehle hai baat baad mei karti hai… Bhale hi hum unke senior hai lekin jab woh krodhit ho jati hai toh hum bhi unhe kaabu nahi kar pate…” TV was scared by now… “Aapne yaadi humari sahayta ki toh hi aap ke liye acha hai… Jyada se jyada kuch varshon ki qaid ho jayegi… parantu yaadi aapne mana kiya aur unko krodh aaya toh aapko seedhe shamshaan pohchaygi…” he continued… TV looked at HM with fear clearly visible on her face…

“Dekho mujhe sach mei pura plan nahi pata… mujhse bas kaha gaya tha trigger le aane ke liye…” she said with a shivering voice… AS smiled… “Uske baad kya hoga??” he asked… “Boss khud bomb lene ja rahe hai… uske baad kya hoga yeh mai nahi janti… Shayad woh bomb kisiko bechne ka plan hai…” “Hmm… dekhiye… aapko humari thodi aur sahayta karni hogi… Yaadi aapne waise kiya jaisa hum kehte hai toh hum Judge sahib se anurodh karenge aapki shiksha kam karne ke liye…” “Kya karenge??? Sir please… mujhe samajh aaye aise boliye…” “Request karenge aapki saza kam karne ke liye…” he said… “Kya karna hoga mujhe??” she asked still scared to the core… “Bas ek call karna hai…” AS said… “Kisko??” “Danny ko…” “Fir…?” “Unse wahi kehna hai jo hum aapse kahenge…” “Thik hai… mai tayyar hu…” TV said… She was sure these guys would anyhow get hold of Danny… If she helped them now, she could strike a deal and get some concession in her jail term… “Bohot badhiya…” AS said…

“Boss… Kaam ho gaya… Trigger mil gaya…” TV told Danny over the call... She was still sitting in the same chair, hands and legs tied… Only difference was HM standing behind her, holding her neck… “Jitna isme likha hai usse ek word bhi jyada bola toh agle hi pal hum tumhari gardan mod denge…” HM had warned her… “Very Good Tanya… Ab jaldi se use lekar mere pas aao…” They heard Danny reply… “Kaha hai aap boss??” “Maine abhi Vishakhapatnam mei land kiya hai… Ek ghanta mei woh bomb mere pas hoga…” he said… “Aage kya karna hai boss??” “Trigger lekar yahi aa jao… Kal yahi deal hogi…” Danny said… “Ok boss…” with that the call ended… AS rushed outside to inform the SO… “Ab toh chod dijiye madam…” TV pleaded HM… Hm left her neck but gripped her shoulder… “Tumne humare liye itna kiya toh hum bhi ek favour kar sakte hai tum pe…” HM said looking at her… “Kya??” she asked with hope in her eyes… “Vikram se milna hai…?? Woh bhi humari custody mei hai…” HM said… “Lekin aapne use kyu pakda hai…?? Usne kuch nahi kiya… Maine use apne jal mei phasaya tha…” HM smiled… She had just got the confirmation she needed… “Sach?? Kahi use bacha toh nahi rahi tum??” “Nahi madam… Waise bhi aap se jhooth bolke marna hai kya mujhe??” TV said… “Hmm…” HM said and left the room…

AS saw HM coming out of the interrogation room… Both stopped in their tracks, looked at each other and smiled knowingly… They were remembering the conversation they had while TV was unconscious…