The Teasing

1K 101 34
                                    

CC listened intently… “Jaise hi KRR ne woh video hume dikhaya… Hum samajh gaye the ki woh jhooth bol rahi hai aur video bhi jhoothi hai…” HM said… “Lekin uu kaise MS??” CC asked… “Pehle toh hum aapke Sir ko ache se jante hai aur unpe bharosa karte hai… Woh kabhi aisi harkat nahi kar sakte…” she replied while AS and CC smiled at her… “Aur jo time frame KRR bata rahi hai unki shaadi ka us waqt toh Sir humare saath the…” she continued… “Aap dono saath the??” CC asked surprised… “Ji… Hum ek khufiya mission pe gaye the…” AS replied… “Toh aapne kuch bola kahe nahi MS? Kahe media ke samne maan liya ke Sir ka patni hai uu KRR??” CC asked… “Agar Haseena ji un mahila ka jhooth samne le aati toh hume pata kaise chalega ki unka maqsad kya hai?? Kis mansha se woh yeh natak kar rahi hai??” AS replied… “Exactly… Kuch bohot bada maqsad hai uska… Aur isme woh akeli nahi hai… Koi hai jo usse yeh sab karwa raha hai… Us mastermind ko pakdne ke liye is natak mei shamil hona zaroori tha…” she continued… “Parantu MS… ee sab ka piche kono hai aisa aapko kahe lagta hai??” CC asked… “Simple hai CC… Sir ko thane aaye 10 min bhi nahi hue the aur media wale aa gaye… Unhe khabar kaha se mili?? Humari team ke alawa kisiko bhi KRR ke ya uski Sir se hui shaadi ki story ke baare mei nahi pata tha… Hum mei se koi batayega nahi media ko…” she said… “Aur fir hume CS ka phone aaya… Unhone kaha ke Sir ko KRR ko as wife accept karna hoga… Lekin Sir KRR ko apni patni nahi maan rahe yeh baat CS tak pohchi kaise?? Kyunki media mei toh humne saaf keh diya tha ke misunderstanding hai aur Sir unhe apni patni manne se mana nahi kar rahe… Aur Women Rights Commission wale already action le rahe the… Kuch hazam nahi hui hume yeh baat… Jo kuch ho raha tha woh kuch jyada hi tezi se ho raha tha…” she explained further…

“Ab aage kya karna hai??” CC asked… “Wahi discuss karneke liye toh humne aap dono ko yaha bulaya hai…” she replied remembering how she had passed him a note in the case file… “Sir aapko kuch suspicious laga hai pichle kuch dino mei?? Ya koi naya mission ya task??” she asked… “Kuch sandehjanak toh nahi hua hai…” he said lost in his thoughts… “Ek… Ek min… Parso Sir se mile the hum… Unhone hume ek smrutishalaka di thi… Aur kaha tha sambhal ke rakhne ko… Parantu yeh off record hai… Kisiko iske baare mei gyat nahi siway hum dono ke…” AS said… “Kya diya tha Sir ne??” both HM and CC asked… “Smrutishalaka… arthat pendrive…” AS replied while CC and HM shook their head… “Ohh… Waise kya hai us pendrive mei??” she asked… “Hume nahi gyat parantu hume sandeh hai ussi ke liye ye sab ho raha hai…” AS replied… “Toh Sir se puchte hai…” she said and pulled out her phone… She dialled SO’s number, but it was switched off… “Sir ka phone toh band hai… Lekin Sir ka phone kabhi band nahi hota…” she said worried… “Aap dono kiski baat kar rahe hai??” CC asked… “IB ke uchadhikari hai…” AS replied… “Hume gadbad lag rahi hai Sir…” she said… “Hume bhi… Hum pata lagate hai Sir kaha hai… Parantu abhi humara durbhaash humare pas nahi hai… Aapke kehne par hum use cabin mei chod kar aa gaye…” AS said… “Woh aap pata laga lenge lekin pendrive hai kaha??” she asked… “Surakshit jagah pe hai… Kisike haath nahi aayegi…” he replied while she nodded… “Parantu ab usse us surakshit jagah se baher nikalna hoga…” AS said lost in his thoughts while HM and CC looked at him confused…

It was evening… AS entered his house… A lady was seated in the living room while KR approached him, “Aa gaye aap??” she asked… “Dikh rahe hai na??”  he asked with a fake smile and sugar-coated voice… KR nodded… “Toh aa gaye…” he said again… She stepped forward and took his cap and stick… He handed them and took a step back… His lioness had warned him, ‘KS se hum puri khabar lenge… Dur rahiyega us chudail se… Jyada chipakne ki zaroorat nahi hai… Warna aapki khair nahi…’ “Yeh kaun hai??” he asked gesturing towards the lady… “Yeh woh bhimen rat kamini…” KR said… “Ji??” AS asked shocked… The lady intervened, “Women Rights Commision se aaye hai hum…” “Ohh… Acha… Swagat hai aapka… Kisi bhi cheez ki awashyakta ho toh keh dijiyega…” he said with a fake smile… “Hum Maa se milke aate hai…” he told KR and went towards Maa’s room…

KS was laying on the bed while Maa sat besides her caressing her hair… He smiled at them and went and laid down with his head in Maa’s lap… “Kapde toh badal lo pehle Anu…” Maa scolded to which he only hummed… “Hum kehte the shaadi kar lo… lekin tum aise karoge socha nahi tha…” Maa taunted… KS chuckled… “Kuch jyada hasi nahi chut rahi aapki??” he taunted KS in return… “Dekhiye Chachi ji kaise aankh dikha rahe hai humko…” KS complained… “Maa bannewali hai aap… abhi toh badi ho jaiye… Khud ki Raksha khud kijiye… Yeh baar baar Maa ko kyu beech mei le aati hai aap…” he said… “Filhaal toh aap apna Raksha ka sochiye… Aapki patni bhooki bhediya ban gayi toh aapki ijjaatka ka hoga??” KS teased him… He sat up straight, “Ek baar humari gudiya aa jaye… Fir hum har cheez ka hisab lenge… Aise bighadenge use ki aapke naak mei dum karke chodengi woh…” he teased back… KS slowly sat up, “Aap humare bacche ko bich mei nahi laa sakte…” she said… “Aur jo aap humari izzat ke saath khel rahi thi woh…” he replied… “Chachi ji…” she whined… “Dekha… Fir le aayi aap Maa ko bich mei…” he teased again… “Humko aapse baat hi nahi karna hai…” she said and turned her face grumpily… Maa was smiling all along… She was reliving the childhood of her kids… She lightly smacked AS’s arm and gestured him to stop… He smiled back and kissed her forehead… He got up from his place and walked to KS’s side… “Mat kijiye baat… kam se kam humara dimaag toh shesh rahega… jo aapki bak bak sunke khatam hone ko hai…” he taunted, bent down and kissed KS’s forehead… She pouted while he smiled at her and walked out of the room… “Jab itna pyaar karte hai humse toh chedte kahe hai humko yeh??” she asked Maa while laying down in her lap again…

After dinner, he was in his room alone when his phone rang… “Boliye Haseena ji…” he said… “Kya kar rahe hai aap??" she asked… “Bas abhi abhi bhojan kiya… Kya swadishth bhojan banati hai humari patni…” he teased… “Woh chudail aapki patni nahi hai…” she growled while he smiled… “Aap aise humari patni ko chudail nahi keh sakti… Kitni pyaari hai woh…” he teased again… “Itni hi pyaari hai toh usse hi baat kijiye… Hum cut kar rahe hai phone…” she said angrily… “Are… are… aap toh gussa ho gayi… Hum mazaq kar rahe the…” he said while she hummed… “Aap jab aise irshalu hoti hai toh hume bada acha lagta hai…” he said… “Kya hote hai hum??” she asked confused… “Jealous…” he replied… “Aap itne bhari bhari hindi ke words laate kaha se hai??” she asked… “Aur aap jo urdu ke shabd, bomb ki tarah phenkti hai humpe… uska kya??” he teased… “Acha ye sab jane dijiye… aapne apna phone check karwaya?? Tap toh nahi ho raha na??” she asked… “Ji… agar tap ho raha hota toh hum aapse is prakar baat thodi kar rahe hote... Parantu kamre mei dhwanigrahi hai isiliye chajje mei aakar baat kar rahe hai…” he replied… “Hmm… aapko plan yaad hai na??” she asked… “Ji… yaad hai…” he said and stopped as her felt someone sneaking up behind him… “Jo case aap hume aaj de kar gayi hai woh bohot hi jatil hai… Use suljhane mei hum aapki sahayta karenge parantu ispe aur vicharvimarsh ki awashyakta hai… Toh aap kal mukhyalay aa jaiye…” he tried to cover up… “Koi aa gaya kya??” she asked understanding his diversion… “Ji… abhi hume jana hoga… Humari patni humara intezar kar rahi hai…” he said… “Patni my foot… Gala daba denge hum uska… Jaiye abhi… Good night…” she said… “Shubh ratri…” he replied… “I love you” she said before ending the call…

He turned around and found KRR standing behind him… He acted surprised, “Aap kab aayi??” he asked… “Abhi aaye… aap baat kar rahe toh kucho bole nahi… Waise patidev… kaun tha phone pe??” she asked… “Haseena ji…” he replied… “Wahi jinse hum mile the aaj subah thana mei??” she asked… “Ji… Abhi aap jakar so jaiye… Hume kuch kaam hai…” he said… “Aise kaise so jaye… Humko aapka bahon mei hi neend aata hai abhi…” she said shying… He gulped not knowing how to escape this situation…

Mere paas tum hoWhere stories live. Discover now