hello dosto.... m back with new story.... amm guys ye story crime ki baadsha ki jisko humari cid team puchayegi anjam tk.. lekin uske liye kya kya jhelna pdega. ye dekhna banta h... aksar rakshak ko hi... sawalo ke ghre mein le aaya jata hai.. toh dekhteh hai ye inquiry or encounter ka mixup......
LETS START THIS TRACK......
CHAPTER-1
this is normal day in beauro...... freddy kajal sachin and all officer busy some littel works like.. sachin kajal areng files sherya purvi.. doing work on computer nd our freddy busy with news paper..... finding a good holiday package......
freddy- hass.... kya hogya hai shehar ko har taraf khoon loot chori.. khi pr chutti ke liye ek advertising hi nhi hai..
sachin - freddy agar apko chutti se itna lagaw h toh aap acp sir bast kyu nhi kr lete ...sir apko ek acha package bhi dedenge.....
freddy - ary kyu marwa rahe ho sachin sir toh mujhe prmanent chutti dedenge.....
sherya - sir kbhi kbhi puch liya kijiye ho skta h jldi mil jaye.......
freddy - hmm... kosis kr skta hu.... sayad maan jaye....
this time duo come in beauro.......
koun maan jaye freddy..... abhijeet ask?
daya-ary boss freddy toh bas ek hi baat ki dua manata hain ki acp sir chutti ke liye maan jaye..... kyu hai na freddy...
freddy- nhi nhi sir....
sachin sherya purvi kajal wishing good morning to duo .....
duo - morning everyone......
sachin - abhijeet sir.... apne jo jo files boli thi humne arrenge kr di hai..
abhijeet - thanks sachin.. ab kam se kam woh dcp jab mangega toh direct pkda denge... shikayat krne ka moka hi nhi.......
purvi- lekin sir apne ye chasma kyu lga rakha hai.... beauro mein.. asking to abhijeet sir....
abhijeet - aamm woh bS aese hi.. thodi problem hogyi hai red red hogyi h isliye......
daya- hmm. lekin jldi thik ho jayegi...
abhijeet- or tum. log thik ho.....
kajal- ha sir hum log thik. hai.....
daya- hmm yr kisne kaha tha tum. logo. ko akele. jane ke liye....
abhijet- ary toh acha hua na do log hi gye jada jate toh or jada nuksaan hota na....
daya- hmm..... ..
acp sir also coming in buerao.....
everyone wishing good morning to boss...
acp - good morning...... abhijeet kajal kese ho tum dono....
abhijeet - thik hai sir... ek dum. fit...
kajal- yes sir...
acp-abhijet daya.. tum dono jara cabin mein aao mujhe kuch baat krni hai....
duo - ok sir ......
acp way his cabin.......
abhijeet - amm tum log apna kaan kro hum dekhte h....
duo way acp sir cabin .....
may i come in sir......
acp - yes coming.......
आप पढ़ रहे हैं
NIRNAY -CHANGE THE THINK
Actionhello friends.... m back with new story.. its based on a encounter story.baselly .. so m trying to convert into cid team story... isme ek gangster h jiske sath encounter h or usese sath sath kuch intresting points bhi.. dekho yr humne suna toh h ki...