NIRNAY -THE CHANGE THINK

206 12 4
                                    

hello guys m back with one more updated chapter ....toh aap log ready hona friends.... apne mission ko aage badane mein..... toh chlte h phir aage... chapter mein jump lagaye.... toh chaliye.... chlte hai....

chapter-13. 

abhijeet acp sir ko sari candition batate hai or acp khud waha jane ka fesla lete hai....

daya-boss... agar ye log grente lekr hamla kr rahe hai toh inke pass or kis tarah ke weapons honge....

abhijeet -  ye koi chote mote gang ka kaam. nhi hai ye koi bahut satir.. khiladi hai......

near other police officers.... aap log thik hai na.....

hum. thik hai sir....

daya- ambulance ko. call. krwa dete hai.... jada chot lgi hogi toh hospital refar kr denge....

abhijeet - ha thik hai.....

here in building room.. maya gang... boss bahr bahut shnti hogyi hai.. lgta hai apun ka bamb kaam. kr gaya bhidu..

maya - dekh jara bahar ye cid ke mamu ab bhi zinda hai ya....

fattu bahar ki taraf dekhta hai toh police wale fire krte hai....

fattu stepback.... abhi bhi chipk ke bethe hai mamu....

maya - acha.....

here outside bulding....

abhijeet - daya mein do officers ko lekr ander jakr dekhta hu... tum yaha sambhalo....

daya- thik hai lekin upper mat jana kya pata kya cheez nikle.....

abhijeet - hmm... aap dono chliye mere sath...... daya insbko bahar ki taraf lejao.. fast ed krwao..

daya - chliye...... help to other officers...

abhijeet bulding ke second floor pr jata hai.... then 3rd.... thrd pr fattu abhijeet ko dekh leta hai nd door khol. kr fireing krna suru krta hai..... jisme... abhijeet ke arm mein ek goli lgti hai or dusre police wale ke pair mein...

abhijeet - niche chliye niche...... all back on the ground floor......

daya - abhijeet thik ho....

abhijeet -  ha yr fireing kr di.... inlogo ne... meri toh goliya bhi khatam. hogyi.....

daya - acp sir or team aagyi hai... chlo bulaya hai.....

maya on the window.... acp.. bhi aagya marne ko......

acp pradyuman place pr aajate hai....

duo near him.....

acp-daya abhijeet.... tum. dono thik ho...

daya nd abhijeet dono ke hi forhead se blood nikl raha hota hai.. bomb blast ki wajah se....

duo-hum. thik hai sir... lagta hai kafi zada hathiyr lekr bethe hai do grent blast kr chuke hai.. or kafi police wale ghayal bhi huye hai....

police man - sir.... press yaha agyi hai..

acp- press woh yaha kya kr rahi hai...

maya upper se rocket luncher chalta hai.....

duo use dekh lete hai nd acp sir nd other ko cover side pr jump krte hai... 

maya-hass..... bach gye......

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें