.hello.....m back with new chapter.. i thought maza nhi aarha... kyu hai na... koi baat nhi ek baar case suru hoga toh maza bhi aayeg abhi toh tension created kr rahe hai... well koi bAt nh hum na mein... aap sabhi ko better chapter dene ke liye.... toh suru kre ye chapter...... let's goo.....
CHAPTER -4 .
abhijeet- ha kr aaye thank you sir ko jldi ghar bhejne ke liye ...
daya- offo boss tumko kya problem hai ghar jldi jane se.... bhoot pkdte hainkya tumhe.
duo start journey. to back home.... ..
abhijeet watching out side..... ...
achanak se barish suru hojati hai..
daya- yappi barish.... boss dekho na yar...kitni achi lg rhi hai...
abhijeet- isme kya acha hai. daya.. sab gila rahega.... irritated look...
daya- pata nhi boss kya hogya hai tumhe........
abhijeet - kuch nhi daya kuch nhi hua hai mujhe.......
daya- mujhe pata hai tum case ko lekr preshan ho ....
abhijeet - daya....
daya- ha abhi....
daya thodi der bich pr chale.. aaj ghar ki yaad aarhi hai......
daya- ghar ki yaad.... ya.. maaji ki yaad.....
abhijeet - dekho daya meine kitni baar bola hai maaji ka naam. mat liya kro mujhe tension hojati hai....
daya- dekho boss mujhe pata hai koi tension nhi hoti tumhe tum bas purani yaado mein chle jate ho ...or.. agar tumhe maaji ki yaad achanka aaye.. toh phir.. daya ki kaam. ka... mere hote huye tumhe maaji ki yaad kese aagyi....
abhijeet- kyu... nhi aaskti.....
daya- bilkul aa skti hai aakhir meri maaji hai... lekin.... saq hota hai mujhe.. kahi tum. meri complaint toh nhi kr doge.. maa daya aesa krta hai daya wesa karta haa. mujhe preshan krta hai.. dinner krne ko force krta hai rest krne ko force krta hai mein koi chota baccha hu kya.. wagerah wagerah....
kyu boss ...batao na... kya hua...abhijeet- nhi aaj complaint kruga nhi sunuga.. khi woh ye na kehne lge ki jb mein thi tb toh mujhe bhul hi gya.. lekin mere jane ke baad toh or zada bhul gya kbhi milne aata hi nhi.. sara time apne daya ko hi deta hai.....
daya see abhi face... he talking like kid...
abhijeet - aese kyu dekh rahe ho.....
daya- dekh raha hu baate chupane lge ho.. boss..... chalo aagye hum... beach pr. ....
abhijeet - aao...
daya- tum. chalo mein aata hu.... do min mein.....
abhijeet- thik hai...... abhijet way old house.......
daya- ....boss tum. kyu bhul jate ho tumhe mujhe kuch bolne ki zarort nhi pdti tumhari aakhe sab bata deti hai. ...meine mana kiya tha.. ki lab mein mat jana... lekin tum nhi mane... or hua kya.. javed ki family... ki body dekh kr jo shocke huye tum.... hume eshaas hain kitna gussa tumne apne ander rakh liya..... lekin tum preshan hona nhi chor skte..... mujhe toh pata bhi nhi chlta agar acp sir nhi batate toh...
flashback start........
acp meet with abhijeet in hospital....
acp- kese ho abhijeet......
आप पढ़ रहे हैं
NIRNAY -CHANGE THE THINK
Actionhello friends.... m back with new story.. its based on a encounter story.baselly .. so m trying to convert into cid team story... isme ek gangster h jiske sath encounter h or usese sath sath kuch intresting points bhi.. dekho yr humne suna toh h ki...