NIRNAY - CHANGE THE THINK.

202 10 4
                                    

hello guys m back with new chapter.. well m very happy about your commnets nd specially all of you.. to give your time to read nd comment its very thank full.... nd yes i hope ki pichla part apne enjoy kiya hoga.... or ab aage bhi maze aane wale hai.... to lets go.......

CHAPTER -8.

abhijeet waiting for 7:30 ....to meet his khabri....

at 7 ..pm... he inform acp sir nd out of beauro.. for some kind of work...

abhijeet way his meeting place nd waiting for his khabri.......

here is other place... two goons aps mein baat krte huye khi jarahe hote hai...

pakiya - yr humko na ek dum achi machli cahiye ki mza aajaye.. aaj toh wase bhi party krna mangta h...bahut dino baad moka lagela h hath bhau bhi kush hojayega..

raghu- aby tune bol toh nhi diya na bhau ko... khi pta chle apan kiwatt laga de.. kidhr ghumna mangta hai.

pakiya- edda samjhela hai kya apun ko.. bhau bola tha na jb tk bhau nhi bole bahar jane ka nhi.... toh woh toh lalach aagya isliye apun aagya tere sath warna apun ko marne ka shuq nhi hai....

pakiya bhai aaj ki machi ek dum solid hogi tum bar bar mangega...

pakiya- aby or kitna durjana h.... machli kya samndar se pkedela hai bhidu....

raghu -  ary apun ka dost hai bahut solid machi bechta h malom.. ek bar lega na bar bar aayega....

raghu pakiya ko ek khnder mein lekr aata hai.....

paikya-aby yha kha milegi be....

raghu - ek min ruk...... tony bhai..... machli hai kya? 

voice- ander leaa....

raghu - chalo bhai... ander mil jayegi aaj tera din acha hai...

pakiya- aby ye dukan ha ya ghar.. tu mere ko fsa toh nhi raha h na...

raghu -aby ye satir adda hai ..chl chl kuch nhi hoga....

dono ander jate hai.......

raghu - tony boss....

someone setting on stairs.... with a road...

voice -  le aaya raghu...

raghu - ye aaya tony bhai...

tony stand... near him.. toh tu hai.. pakiya... .....

pakiya - tu koun ha be.....

raghu - aby ye tere bhau ke boss hai... sr ins abhijeet cid se...

pakiya - cid mamu... tune Fasay na mere ko.....

abhijeet - ab aagya hai toh bata... kya krne wale ho.... kise maarne ka plan hai tumhare bhau ka...

pakiya -  nhi Bataug.. chahe mujhe maar kyu na dalo...

abhijeet angry... - thik hai..... nd beating pakiya with road......

pakiya chilane lgta hai.....

abhijeet - batayega... ya or khatir kru..

pakiya - khatir toh teri hogi.... pakiya ke hath mein woodstick aajati h nd hit on abhijeet forhead nhi bahar ki taraf bhagne lgta hai....

raghu -  abhijeet sahab aap thik hai..

abhijeet - raghu pakiya bch kr niklna nhi cahiye... pakad... use..

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें