NIRNAY -THE CHANGE THINK

211 15 2
                                    

hello friends m back again with new part..... nd i hope ki aap sabhi ko pichla part acha lga ho.... or is part nein bhi aayege maze..... toh aap sab ready hai.....

chapter-12. ....

daya makeing coffee with many thoughts....... nd  way abhi's room

daya - boss tumhari coffee.....

see abhijet..... ary wah... aaj toh dawai time pr koi zor zabrdasti nhi..... wait wait.... tumne dawai khud li... boss khi pain horha hai kya.... batao mujhe...

abhijeet - hogyatera... kuch nhi hua hai na horha hai woh toh meine isliye leliya kyuki mein coffee pine ke baad apna muh ka teste nhi kharab krna cahata tha ....

daya-acha bcchu.....ye lo coffee....

abhijet take coffee.... nd smell it... see daya rise eyebrow.... pills toh nhi milayi tumne....

daya- kyu milauga bhai pagl dikhta hu kya....

abhijeet - no comments.... hmm. nice yr achi banayi hai....

daya- hmm ab jldi se finish kro or ache bache ki trah so jao... ok..

abhijeet - hmm.. dekho mein acha baccha hi hu lekin only do din samjhe....

daya-ha hai thik hai ....mere baap... do. hi din...

abhijeet - kabhi bacha bolte ho kabhi baap.... deside kyu nhi kr lete....

daya- hahaha.... shi kha boss.... acha no mazak..... aram kro...dreak the rocking chair near abhi's bed. setting on rocking chair....

abhijeet - ..hm ye mera kamra hai....

daya- ha toh tumhe sula kr.. mein sone jauga.. chlega na....

abhijeet - ji pita ji bhagega.... smile....

daya-aajao putr.....

abhijeet leyd on bed.....

daya pillos ki bulding banata hai..... ab is pr hath rakho balance bana rahega..

abhijeet - ary lekin itni bhi koi bdi imjury nhi h jo hath ko move krne se mana kr do... jaam hojayega nhi toh..

daya-or tumne jada hilaya toh bahar hi aajayega...... wase boss kyu gye the akele waha... nhi jate...

abhijeet - mane toh tumhe invite kiya tha acha hua tum nhi gye.... or ye sab meine jhel liya... tujhe jhelta nhi dekh skta hu... mein pata. hai kya cahata hu daya.....

daya- kya boss....

abhijeet - ...mere hisse mein jitni bhi kushiya ho... woh sab tujhe mile or tere hisse ke gam dard woh sab mein lelu... kyuki jb tu hasta hai na.... yaha... (point own heart)  .....iski dadkhane bd jati hai lagta hai mere jeene ke kai saal or jada hogye... 

daya - kya boss... tumhe kyu lgta h ki tumhe dard mein dekh kr mein muskura skta hu.... jese tum mere liye kuchnhi lgte kya....

abhijeet - koun hu mein tera? 

daya - aain.... ye achanak ye sawal kyu...

abhijeet - bata na...

daya-baap ho tum. mere bde bhai ho...

abhijeet - toh phir ye mera haq bhi h or zimmedari bhi samjha.... or tu bhi mujhe nhi rok pyega ise nibhane se ..

daya- acha bde bhaiya.. ab aram bhi kijiye... so jana chaiye tha abhi tk filmi dylogs......

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें