hello friends m back with one more update ha.. mujhe pta hai ki thodi late hogyi hu.. lekin koi baat nhi maza kharab nhi hoga apka story mein.. katai nhi..... na na na..... chalo suru krte hai danny or mnohar pr humare cops ka dobal dose...... suru kre...... chalo ji......
CHAPTER- 19.
danny manohar ko samjhata hai.... ki apne guse pr kaabu rakha kre......
danny - chl ek or cansinment bhejna hai tabhi toh police walo ki musibate bdegi... chl chl tyar hoja yr... abhi toh bahut khelna hai....
here in room....... abhijeet open eyes..... ahh....... kya yr.. aese bhi koi maarta hai kya.....
another voice. wase koi baat nhi abhijeet babu.. agar tum unko irritated nhi kroge toh tum abhi bhi wahi pde hote unki aakho ke samne.... ab yaaha ho kuch socho........ (its his own shadow) talking himself
abhijeet - kya yr yaha khade hone ki himmat nhi hai tumhe abhi bhi masti chdi hai....
abhi2- bhai sahab.. acp sir ko hint dediya hai na... ab ye suprize bhi dedo khud hi waha puch kr wase bhi ye chote mote gunde tumhara kya bigad lenge...
abhijeet - kyu bhai tumhe meri halat achi nhi lg rahi.. or ye batao tumhe hospital se hi kidnap hona tha ary yr ghar se hote toh ache kapde bhi hote..
abhi2- mujhe puch kr uthaya tha kya.... ab chalo haath kholo apne daya ke pass jana hai na....
abhijeet - daya.... hmm mera bhai hai hi aesa......
........
here in beauro...... daya realise someone calling him.......daya-boss...... ...see here nd there...... but nops.... kha ho tum boss... mujhe tumse milna hai sare kaam side krke sabse phele tumhe dhudta mein lekin tumne hi mujhe kaam pr laga diya...
acp out of cabin -........sab ready ho niklne ke liye.....
all team - yes sir.......
acp - chalo phir...... nikltehai zebrafort 13 pr.. ...
daya - sir jaldi krte hai hume abhijeet ko bhi dhudna hai.......
acp - ha daya.......
......everyone going......... for zebrafort.....
here in place.... abhijeet trap in room.... its teen shade... type......
abhijeet stable himself nd stand..... ab tum muh band kro or mujhe kuch sochne do........
abhijeet 2 vanished.......
abhijeet -....isliye bolta hu mein daya ko kam se kam hospital mein rukna cahiye dekha mere pass mera formal dress bhi nhi hai....
here in drive mood........ suddenly daya speak...... ha formal ke bina feel nhi aayega na......
acp - kya feel.... daya?
daya-...kya.... kya. sir.....
acp-tumne kaha feel nhi aayega kisko feel nhi aayega....?
daya- meine.. aesa kha kya sir....? kisiko nhi sir..... kuch bhi toh nhi sir.. aese. hi..... (in thought- ye mein kya bol gya ?)
here in godown.......... abhijeet..... sean...
abhijeet - ye pura teen shead hai... khi se toh nikl skta hu na mein.... mujhe niklna hoga. ...abhijeet sreching side ways.....
bahar se awaaz aati hai... ye jaldi truck ready kro........
आप पढ़ रहे हैं
NIRNAY -CHANGE THE THINK
Acţiunehello friends.... m back with new story.. its based on a encounter story.baselly .. so m trying to convert into cid team story... isme ek gangster h jiske sath encounter h or usese sath sath kuch intresting points bhi.. dekho yr humne suna toh h ki...