NIRNAY - THE CHANGE THINK

223 13 4
                                    

hello friends.... mujhe lagta hai apko pichla update pasnd nhi aaya... kyuki mujhe reviews nhi mile.... yar agar koi problem hai toh aap sidha mujhe baatye mein use sudharu.. lekin reviews milte hi nhi.. mehnnat bhi waste lgne lgti hai yr.... m very disappointed..... well... agar koi baat hai jo chapter pasnd nhi aarhetoh zaror bataye.... baki story hai puri toh mein krugi hi.. adhuri toh nhi rakhne wali.... but yr agar story ke reviews milege tbhi toh likhne mein or Maza aayega....  
chaliye suru krte hai......

CHAPTER- 14 .

acp - ab chalo niche..... warna daya aajayega...

abhijeet -  ji sir... both bck in hall....

acp - abhijeet... jawed case file kese puri hogyi... tumne completed krwa di...

abhijeet - completed hogyi hai sir.. khooni nhi Milega ..uska khooni bhi is encounter mein mar chuka hai..  gang man fattu... usne hi jawed pr goli chalayi thi toh file rokne ka koi Fayeda nhi isliye...

acp - jese hi ye files completed hojaye ander le aana freddy.....

freddy - ok sir....

abhijeet apna hand support nikaal deta h nd throw im his desk drawr..... now he feel free...

daya -  kya hua nikaal kyu diya.   .

abhijeet - irritated  kr raha tha wase bhi mein ab thik hu toh uski kya zarort....

daya again busy in file.....

abhijeet play with paper weight  ......his phone beep..... its raghu's msg... sahab apun ko apki help mangta hai aakr jldi mile mujhe purani pahadi pr apun ki jaan ko khatra hai.. lgta h kisi ko apun pr saq hogaya h....

abhijeet shocked....... see here nd there everyone busy own work.......

abhijeet stand normaly.. nd walking outside... nd way upper floor in canteen...... once again.......

abhijeet canteen mein aakr... waha ki lift se ground floor pr jata h nd move out beauro.... to meet his khabri.....
way purani pahadi..... after some time

abhijeet - mangu....... mangu ....kha h.. tu......

mangu here -sahab...... abhijeet sahab...

abhijeet near him... mangu ke chest se khoon nikl raha hota hai....... he's injurd...

abhijet -  mangu..... ye sab kese hua.. tu.. chl.. mein abhi tujhe hospital le chlta hu... kuch nhi hoga tujhe.....

mangu- sahab meri baat sun lo bahut zarori hai...

abhijeet - hmm.... phele. tujhe dr ki zarort hai

mangu abhijeet ko ishara krta h.... koi abhijeet ke piche hota h or woh abhijeet ke chaku se war krta hai...

abhijeet - ahhh...... nd turn...... tum...

man - ha mein..... tujhe kya lga meri gang mein apna admi rakhega mujhe pta nhi chelga.. ab dekh boss ko pta chlega toh kya hoga....

abhijeet -  usse phele tujhe zinda nhi choruga.... his gun..... nd shoot... but goli us admi ke pair mein lgti h....

mangu - sahab.....

abhijeet -  mangu... chl.. tujhe hospital le chlta hu...

mangu ko apni car mein betha deta h. nd way hospital.... addmit mangu......

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें