hello friends... m back. with. new chapter of the story... so hope krti hu previous chapter aap sabhi ko acha laga hoga enjoy bhi kiya hoga or kuch swal bhi aayege dimaag mein... lekin dimaag ko preshan na kijiye story ko enjoy kijiye mein hu na sab bataugi...
so suru kre naya chapter.... ..chapter 9.
daya- abhijeet dekhna aaj tumhari mein acp sir se complaint kruga tum mujhe chain se sone bhi nhi dete ...
abhijeet hall mein breakfast ready krta hai.....
daya 20 min mein ready hokr niche aata hai......
abhijeet - aagya daya.. chl tu nashta kr le mein ready hokr aata hu.... ok phir niklte hai kaam pr....
daya no reply......
abhijeet - kya hua... muh kyu bana rakha hai...
daya-mujhe tumse baat nhi krni... aaj mein acp sir se baat kruga bas...
abhijeet - thik hai bhai jesi teri marzi...
abhijeet ready hone chle jata hai...daya- khadus..... daya thinking - boss tumse bdla toh lekr rahuga mein.
after some time.. abhi bck in avtaar....
hall mein daya nhi hote.....
abhijeet - ab ye kha gya?
horn buziing .....jaldi aao late horhe hai...
abhijeet- ary.. lekin breakfast.. chalo choro.. baad mein dekhege.. abhi nhi gya toh ye bhag jayega....
abhijeet lockd house nd jakr gadi mein beth jata hai ...
abhijeet - nikal lo bdla tum... janta hu mein kitne bde dramebaz ho.... chlao koi baat nhi 1-1 se braabri hogi ...meine tumhe sone nhi diya tumne mujhe breakfast nhi krne diya...
daya-meine nhi kha tha der krne ke liye.....
both way beauro...... ..
here in beauro....... buo enter......
daya - freddy acp sir aagye..?
abhijeet - ha batao freddy.?
freddy - nhi sir... abhi nhi aaye hai ..
abhijeet - dekha abhi nhi aaye sir bach gye tum.....
daya-very funny. .....way his own desk....
abhijeet - muh fulana hai toh fulao.. mujhe kya? .subha jaldi kya utha diya sahab ke tever hi bigd gye.
daya - tumhe toh baad mein dekhuga mein abhijeet.....
abhijeet also busy in his work......
acp arrive beauro......
everyone- good morning sir.....
acp- morning.... daya abhijeet 2 ghnte baad hume niklna hai tum. dono apna pending kaam. pura kr lo phir hum. niklte hai....
abhijet - ok sir.....
daya- ji sir.. meri file ready hai mein lata hu apke pass... sign krne ke liye..
acp - thik hai le aana....
acp way his cabin..... all back to work....
abhijeet phone msg bweep....... abhijeet see msg....
आप पढ़ रहे हैं
NIRNAY -CHANGE THE THINK
Acciónhello friends.... m back with new story.. its based on a encounter story.baselly .. so m trying to convert into cid team story... isme ek gangster h jiske sath encounter h or usese sath sath kuch intresting points bhi.. dekho yr humne suna toh h ki...