NIRNAY - THE CHANGE THINK

225 12 1
                                    

hello guys m back with new chapter.. hai toh mujhe pta chla sabhi ko bahut acha laga privous chapter... mujhe bhi bahut maza aaya... ab toh or maza aayega toh ready hojao.. guys dhoom machaege ......suru kre.......

CHAPTER -10.

daya- boss mein bahut jaldi wapas aata hu... thik hai boss......

daya waha se beauro ke liye nikal. jata hai........

after half hours.......

someone come in hospital...... to meet abhijeet........

abhijeet's room.......

apun ko aesa nhi krna cahiye tha sahab..... abhi dekho na kya hogayela hai aapko yha tk puchane wala hi mein hu....

abhijeet open eyes....... tu yaha kya kr raha hai raghu....

raghu- sahab apun ka man nhi mana.. kesa gunaah kra diya sahab apne...

abhijeet - ..tera kaam toh hogya na... jagah mil gyi na...

raghu-sahab apko kuch hojata toh mein kya krta apne haatho se itna bada paap hojata... meine toh nishana apke kandhe ka lagaya tha.. apne hi khud jagah badl kr.. nisahan..

abhijeet - cid wale.. pith pr nhi sidha sine pr goli khate hai... or.. tu chinta mat kr... mujhe tujhe waha bheja hai jagah banana.. zarori tha... or tu ab apna kaam. kr.... lekin... sun.. mera bharosha mat todna... agar... meri family pr se kisi. ka  bhi naam goli pr aaya... toh....

raghu- nhi ayega sahab jaan dedunga lekin dhoka nhi dunga.... abhi aap jaldi se ache. hojao.... waha pr sab kushi mana rhe hai.... ki apna wicket...

abhijeet - manalene de.... bahut.... jald...
dhuk bhi hoga.....

raghu-abhi apun niklta hai sahab..... aapko batata rahega.... jo bhi hoga boss....

abhijeet - alart rehna.... ja...

raghu waha se chla jata hai.......

here in hq.......

acp nd daya...... front of dcp nd dig....

dig - ye attack kese hua pradyuman.... khi iske piche maya gang ka koi admi toh nhi? 

acp- maya gang ka koi admi zinda hi nhi bcha hai sir...... sab mare ja chuke ha. ye koi dusra hi hai jisne cid pr attack krne ki himmat ki hai.....

dig - ab ins abhijeet ka kya status hai... khatre se bahar hai..

daya-yes sir... ab normal. hai.. ek. hafte ke. liye hospitalisd hai... uske baad duty pr wapas....

dig -  ok..... is attack ke piche ka motive pata kro. or pata kro kya mumbai pr koi bda khatra mandra raha hai.. ya nhi or koun si gang hai ye....

acp-ok sir.....

some. other talking to attacks reports...

dig - ab aap. dono jaskte hai.. nd apke officer ke speedly recovery ke liye wishes.....

acp-thank you sir... 

both out of hq......

daya- sir hospital. chlenge ya beauro...

acp- hospital. chlo daya... milne ka. man horha hai...

daya- ok. sir......

dono hi hospital. ke. liye nikal. pdte hai....

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें