NIRNAY - THE CHANGE THINK

198 12 2
                                    

heloo friends m back with some new questions nd with deshmukh seasion... mybe kuch log aage ke liye janna cahate hai toh kyu na suru kre aage ka planing.. nd nd... woh inquiry suru hogyi hai lekin use khatam bhi toh krna hai..... toh suru kre.... inquiry sesion... once more time.....

CHAPTER-11.

daya see his brother angry level.....but why abhijeet so angry......

abhijeet - bang on table... sir... mein... ghar jaskta hu.... mujhe....  ahh... thoda.. pain sa lg raha hai... mein soch raha hu.. ghar jakr thoda aram kr lu....

acp-kya hua abhijeet thik hona tum.....

abhijeet - ha sir bas...... ahh... ..phir se suru hogya.....

acp- bola tha tumhe hospital mein hi ruk jao lekin nhi manna hi nhi hai....

acp-daya......

daya- ji sir... kya hua abhijeet.....

abhijeet - woh....  ye left side mein...

acp- daya ise ghar le jao or adi ko inform krke ghar bulao... thik hai....

daya- ok sir... chalo abhijeet.....

abhijeet stand...... daya support.....

daya see abhijeet ka coat red hone lgta hai.. its achullay bleeding.....

daya- sir isme toh bleeding suru hogyi... abhijeet tumne force kiya is pr...

abhijeet - woh mein... bhul gya tha daya iske bare mein.....

acp- daya.. ek kaam. kro... adi ke hospital hi le chlte hai waha kam. se kam ye rukega toh.....

daya- ok sir..... daya abhijeet ko lekr niche aata hai nd uske piche acp sir bhi aate hai......

daya set on back seat the vical... ..

acp also with abhijeet........

acp- mana kiya tha na is hath pr zor dene ke liye lekin nhi... dekha na.. gusse mein.... kya kr liya...

abhijeet - sorry sir.... yaad.. nhi raha....

daya driving mood..... mante nhi ho tum....

abhijeet - bata toh raha ho yr.. bhul gya..... sorry..... see his left its become red...... nd abhijeet now fainted due to weakness.......

acp -abhijeet.... abhi sona nhi hai.... sun rahe ho... sona nhi h abhijeet.. taping on face.... daya fast..... zldi chalo.. ye behosh horaha hai....

daya -  ji.. ji sir ......bas 10 min sir..... nd speed...... ....

after 15 min.... daya stop front of Aditya's hospital.......

daya out of vical nd abhijeet ko lekr hospital mein aata hai....

acp- dr...... dr aditya....

word boys come with stretcher.....

daya abhijeet ko us pr letata hai...

daya- where is dr aditya....? 

word boy - woh toh.. waha...

aditya out of his cabin... see daya.... daya tum yaha.... oh may god ye abhijeet ko kya hua.....

daya- pata nhi achanak....

Aditya - kya kiya hai ye khoon....

acp-woh sab baad mein phele tum abhijeet ko dekho na....

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें