NIRNAY - CHANGE THE THINK

202 12 7
                                    

Hello guys ..m back with new chapter ...thank you guys for ur comments nd support ..ab humara inquriy suru hogya hai dekhte hai kya kya hoga .....aage ...or kya kya baki hai ...
Lets go.....

Chapter-7 .

Acp - hq ne hume bola is case ko handel krne ke liye...

Daya-. Jab humne tehkokat suru ki toh pata chla ..woh police wale wahi the jinhone manik ko pkdne ke liye bola tha infact ek baar toh giraftaar bhi kiya tha lekin 3 ghnte mein hi woh jail se bahar aagya ..pata chla uski bail hochuki thi ....or uske agle hi din woh police wale ki lash samder ke pass mili or aesa nhi tha ki lash ko chupane ki kosis kri ho ..blki body pr manik ne apna naam bhi likh diya tha its open challenge for police force ..use aese lagne laga tha ki koi use hath nhi laga sakta .....

Deshpandey - toh kya humare police forcs mein aese kitni baar use ya uske kisi bhi gang wale ko pkda hoga ?

Abhijeet -. Pure 20 baar aesa hua tha ki manik ki gang ke admiyo ko pkda or woh 1 din mein wapas bahar ho jate ..or phir hum result mein milti humare officers ki lash ....or jada buri halat mein....

Acp-. Mumbai ka ek chwl...puri manik ke hath ke niche thi jaha gundaraj chlta tha waha toh jese police walo ke liye koi respect thi hi nhi ..kitni baar humare police wale wha gye ..pichtach krne or ghayal hokt wapas aaye ...

Daya-. Or phir isliye hume ek dusra rashta nikala ..hume unki family walo se puchna suru. Kiya....unke baare mein.......kaha rehte hai wagerh.....

#___flashback.......

acp meet with manik mother... in mandi.......

manik ki maa apna rolla... marti hai wha ke dukaandaro ke upper....

acp constable ko bula kr. use bulwate hai......

manik's mother - salam saheb... aaj aap yha gareebo ki basti mein..... koi lafda hua kya saheb...

acp- manik kaha hai?

manik's mother - hoga saheb idkr kidhr ghum raha hoga....

acp- apne dete ko bolo surender kr de.... police station aakr..

manik mother - mein nhi bolugi saheb.. uski khud ki marzi hongi toh khud aakr kr denga..lekin mein use nhi bolegi.... gunda hai mera beta.... janti hu... lekin saheb aaj ki duniya mein gunda hi hona cahiye ....

acp- dekho... samjhao use.. agar surrender krega toh zinda rahega. ...agar police walo ko aese hi marta rha toh ek din kisi gali mein pada hoga goli kha kr. or tab tum sirf pachtaogi. isliye samjhao use..

manik mother - dekhte hai sahab koun kisko maarta hai.. chlti hu sahab .manik ke liye khana pakana hai.....

..other side daya - .......

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें