NIRNAY -THE CHANGE THINK

303 14 6
                                    

hello friends m back with  last chapter of this story ....i hope ki aap sabhi ko ye puri story achi lgi ho pasnd aayi ho or or ap sabke support se meine ye story puri kr li hai yha h ye last chapter...... hopefully ki ye ending apko pasnd aaye gi or story bhi completed ho hi janinhai so suru krte hai last chapter..........

chapter -20.

acp - hum abhijeet se mil skte hai... hum use disturb nhi krenge..

dr - abhi nhi... phele hum unhe shift krenge uske baad hi... blki mein toh ye khuga ki aap unse hosh mein aane ke baad hi mile......

acp -  dil nhi manega dr sahab......

dr - aap unke pass chale jayiye dekhiye mein janta hu jis halat mein woh yaha laye gye hai hr koi kisi apne ko khone se darta hi hai... isliye mein allow krta hu......

acp- thank you dr......

dr - nurse. boys ko bolo paient ko shift kr de.... or unpr nazar rakhe.........

nurse - ok dr.........

after some time..... in special room...... 

team inside the room......

acp near abhijeet...... he sleep with many life support enqupments.   
kyu karte ho abhijeet tum aesa... har baar tum hi kyu uthate ho khatra pichli baar bole the aaj maf kr dijiye aage se koi kaam bina bataye nhi kruga.. or phir wahi kaam..... lekin is baar mein bahut naraz ho tumse..... dekhna tum.. itni asani se nhi Manuga mein saza dunga mein tumhe ......bahut bahut sararti hogye ho tum...... ab chupchap ache bcche bnkr yha sorahe ho........

daya -  abhi.... mujhe... maaf kr skte ho boss.. dekho mein late hoggya tumhe dudne mein mafi mangta hu tumse... please boss wapas..........

acp - daya..... isme tumhari glti nhi h ye tumhara bhai na.. akele hi sare medal lene ki zid bna kr rakhi h... isliye dekho na hume bhi nhi batata ki kya krne wala hai......

m... uujhe nnhi pta... c... choro.....
abhijeet murmuring some words.. nd restless.......

acp - daya dr ko bulao jldi......

daya -  sir.......bullet speed nd out of room.....

abhi-.. mei... n... nhi.....

daya with dr - .....dr aap log bahar wait kijiye please........

everyone out of room........... dr check.....

after sometime..... dr out of room...

acp - abhijet...

dr - relex acp sir.... woh sudden attack tha sayad unke behosh hone se phele jo kuch bhi hua ho uska flashback.... aesa hota hai jo baat humare dimag mein rehjati hai akar sahdows ki trah hume. dikhne lgti hai.... achi baat ye hai ki unko kbhi bhi hosh aaskta hai.....

acp - hum log ander hi wait krte hai....

dr - ji sure wase bhi mujhe lgta h jb apmese kisi ko dekhnege toh syad thoda thik lgega unhe......

acp - thank you dr.....

again way inside..........  ...waiting........

after some time.......abhijeet open eyes.....

abhijjet see his father setting near him... littel bro onsofa.. nd others team mates also here.......

abhijeet - a.. h.. d.. daya.... sir...

🎉 आपने NIRNAY -CHANGE THE THINK को पढ़ लिया है 🎉
NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें