hello friends.. m back with one another part aajao dosto chalo villain se milte hai finally apne darsan denge prabhu ......wase bahut ache reviews hai thank you dosto.... bahut bahut sukriya.... special thanks to shikha shraddha vaishnavi nd my littel girl aachu..... so sweet of u.. bacche... but stories nhi.. padai pr bhi dhyan do beta....... toh chle.. bhagte hai aage...
CHAPTER- 17.
daya- phone ring he recived nd shocked......
acp - kya hua daya kiska phone tha?
daya - dr sahab ka sir unhone hume turant hospital bulaya hai?
acp - hospital.. lekin.... khi kuch... jldi daya hum waha chlte hai.. sachin tum yha handel kro or koi bhi problem ho mujhe turant batana...
sachin - ok sir.....
daya nd acp out of hospital nd way city hospital......
after 20 min rush drive... daya stop front of hospital...... both fast step se ander jate hai see collidor full of smoke... effact....
daya - dhua sir.... yha..?
acp - gadbd hai daya... jldi chalo dekhte hai.....
both way abhijeet room directly.....see salukay sitting on sofa... ..nd bed empty....
acp near salukay ...salukay yha kya horha hai.... or abhijeet kha hai ..
daya checkd room washroom. nd other.... sir abhijeet yha nhi hai....
some blood on the bed side...... khoon...
salukay - woh log sayad abhijeet ko yha se legye? mein just pach min ke liye medical shop gya tha tb abhijeet yhi tha.... meine use kha bhi tha ki.. koi sararat nhi....
acp - toh.. koun legya abhijeet kko...? salukay....
daya - mein cctv....
salukay - meine check kiya hai boss smoke ki wajah se koi bhi nhi dikh raha.. lekin.... ye khoon.... ye... abhijeet ka hai... kyuki yaha or ek vash rakha tha boss jo ab nhi h..... lekin mein kese itna careless hogya mujhe jana hi nhi cahiye tha kyu gya mein....
acp - teri koi glti nhi hai sLukay.... hum dhud lenge use... hume purvi mil gyi hai ab abhijeet or cid pr attack krne walo ka bhi pta laga lenge ......
salukay - kya boss purvi mil gyi......
shocked expressions.....daya - kya hua sir aap achank...
salukay - acp.. mujhe kuch gdbd lg rahi h.......
acp - kesi gdbd salukay.....
salukay - tumhare jane ke baad..... abhijeet ne mujhe bola tha.... ki... woh janta hai purvi Bhi tk nhi mili hai or hum sab usse jhoit bol rahe hai..... or phir ahacnak bola saam tk purvi hume mil jayegi....... bahut confident tha woh jese use pta tha ki kya hone Wala hai ..
acp - kya... mtlb.. abhijeet ne khud bola ki purvi hume saam. tk. mil jayegi....
salukay- ha boss usne khud bola mujhe.. lekin bas ab dar lg raha hai.. wase bhi abhijeet bahut zada khatra lechuka hai.. or ab is trah se..... kahi koi bdi baat toh nhi.....
acp - hume beauro jana hoga.... salukay.... abhi turant... mein wahi jakr kuch bata pauga.....
daya-sir kya aap sab phelese jante the.. apne kaha tha ki abhijeet janta tha ki aap pr attack hone walahai jo ki hua bhi....
आप पढ़ रहे हैं
NIRNAY -CHANGE THE THINK
Actionhello friends.... m back with new story.. its based on a encounter story.baselly .. so m trying to convert into cid team story... isme ek gangster h jiske sath encounter h or usese sath sath kuch intresting points bhi.. dekho yr humne suna toh h ki...