hello friends...... jada time nhi waest krte hai or start krte hai next chapter... chaliye suru krte hai.....
CHAPTER -6 .
duo in beauro........
freddy acp sir aagye? abhijeet ask..?
freddy - nhi sir abhi nhi aaye.....
abhijeet - thik hai...nd way his desk....
after some minute...... abhijeet phone ring....... its khabri call......
abhijeet - hello...... ha bol...
khabri abhijeet ko nigetive sign deta h..
abhijeet- teri ye bakwas sunne ke liye teen din ka wait nhi kiya hai samjha.... (littel angry nd loud ) .....see all officers watching... for his harsh reaction... abhijeet waha se collidor mein aajata h .....sun... meri baat mangu... mujhe nhu pata kese krega lekin mujhe puri information cahiye samjha.. agar ek hafte baad bhi call krega toh chlega mere ko... lekin teri ne manhus na.. sunane ke liye mujhe phone mat kr.
mangu - ary lekin sahab... abhi toh gang bna bhi nhi h kha se lau... uske liye mere ko gang mein jaan hatheli pr lekr ghusna pdega...
abhijeet - thik h toh gush ja... teri jaan ki zimedari meri ....tere pr koi aafat nhi aayegi.....
mangu - thik hai sahab aap bol rahe ho toh ghus jata hu mein...
abhijeet - thik h phone mat krna direct milne aana .....
mangu - thik h rakhta hu sahab.....
abhijeet - hmm.. .....
call disconnected.........
abhijeet back in beauro hall.......
daya- kya hua abhijeet? ...
abhijeet - kuch.. nhi daya..... sir aagye kya?
.daya- ha aagye chalo bulaya hai ?abhijeet - thik hai chalo....
duo inside the... cabin....
acp- aao dono ready ho....
duo- ha sir.....
acp- thik hai toh chalo....
trio out of cabin.......
acp- hum kisi kaam se bahar jarahe hai..... tum log dekh lena...
all- ok sir......
trio out of beauro.......
acp- daya chlo.. mr deshpandey ke office....
daya- ok sir..... ..
trio way.. lawyer deshpanday's office....acp- kya hua abhijeet.... kuch problem hai kya?
abhijeet - sir mein soch raha hu... ki.. agar encounter krne se inquiry hone lgti hai toh fayeda kya hai. aese police ki nokari ka.....
acp- hmm... samjh aata hai... lekin... kya hum aesi inquiry se.... desh seva chor denge..... hum toh kaam krte rahege apna.....
abhijeet - ha sir magar.. agar hum is inquiry ke bdle.... agar ye.. jo gang active thi iske baaki ke gang walo ko dhudte toh ye... gang khatam kr skte the.. lekin nhi... yaha toh sabko saboot cahiye....
acp- hmm toh dedete hai na saboot.... kya problem hai....
abhiieet - sir.... phir humare is kadam ka kya fayeda... jab har baar sabot hi dena hai... hum. official ...kr lete hai... bina order ke koi kaam krna hi nhi hai
आप पढ़ रहे हैं
NIRNAY -CHANGE THE THINK
Actionhello friends.... m back with new story.. its based on a encounter story.baselly .. so m trying to convert into cid team story... isme ek gangster h jiske sath encounter h or usese sath sath kuch intresting points bhi.. dekho yr humne suna toh h ki...