NIRNAY -THE CHANGE THINK

197 13 2
                                    

hello friends m back with one more update chapter..... kese hai aap log..... muje pta h sabko intezar hai is chapter ka toh isliye jldi le aaayi.... toh wase toh bahut bdiya review mile h mereko update soon... lo ji aagya update soon.... suru kre...... chliye krte hai....

CHAPTER -18.

danny bhai inko ek namuna dikhate hai na.......

danny - ooh ha hai kyu nhi.... isko bahut josh tha na zawed ke case ko handel krne ka.... toh dekho mein batatuga kese meine use majbor kiya tujh pe goli chalane ke liye......

one another voice -  kese ho acp..... its manohar..... manohar ko dhudne nikle the na police wale.... dekho.. apun samne hai tumhre.... or rahi baat jawed ki.. toh uske liye apun ka ek dose hi kfi hai.... show a injection...... aa aa daro mat acp isme zehar nhi hai.. tumhara ye admi itni jldi nhi marega.. mein phele ise tadpuga.. ye mout ki bheek manega tb jakr mein ise azadi dunga.. abhi toh ise or dard mein tadapna h or ye dose iske dard ko or ache se badayega....... nd inject...

danny - mere bichare pantero ke hatho mein bahut kujhli horahi hai.... dekho na kese gusse mein khade hai... ab apne dosto ki mout ka hissab bhi toh dena hai isne .....order to goons...
nd goons beating with hockey nd bats...

abhijeet helpless.... but not show his pain.. know well danny use him to trap cid team...

danny - mujhe iski awaze waha tk aani cahiye.....

manohar - chal danny.. baki ki tyari bhi krte hai.....

video blackout but sound is on.....

goon.... boss...

danny - kya be maar to nhi diya? 

goon - zinda hai bas behosh hogya... jagah khali kro....

manohar - good by acp..... video end......

daya - sir...... woh abhijeet ko maar dalenge sir apne dekha na use kitna.. tourcher kr rahe hai...

acp -  ha daya... dekha meine.... or dono ne milkr kuch or bhi plan kiya hai abhijeet ko kidnap krne ke alawa bhi koi toh plan hai unka.......
purvi ek kaam karo... video phir se chalao.....

salukay - boss tumhara dimaag kharab hogya hai tum kese ye dobara dekh skte ho mera dil toh 1 baar bhi nhi dekh paraha use.... kitna dard derahe hai....

acp -  janta hu.... lekin is waqt dobara dekhna bahut zarori hai sayad kuch ho humare liye......

purvi again play..... video........

acp video bahut dhyan se dekhte hai nd that abhijeet video seasion....

no one can watch that... his abhijeet sir like that... full of own blood.. nd others....

acp - stop purvi...... yha dekho abhijeet kuch toh likha h..... zoom kro..... pairo ke pass...... ...

purvi zoom that..... its 1:30. .....

daya- 1:30 .....ye toh time hai.... lekin 1:30 kya?

acp - 1 bjkr 30 min.... kya.. kya khna cahata hai abhijeet...... time toh h lekin kis cheez ka or kab...... kab.....

daya - sir hum pta kr skte hai city mein kya kuch progrram h jo is waqt pr hone hai..    .

acp -  nhi. daya.. agar aesa kuch hota toh abhijeet date likhta... time nhi.... or agar time bataya h toh hoskta hai ye aaj ka hi time ho....

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें