NIRNAY- CHANGE THE THINK

202 11 4
                                    

hello friends....m back with new chapter..... well well mujhe acha laga ki sabko mickey mouse or chota bheem ache lage...... haha woh tha hi funny lekin ab kuch serious baate hojaye.  kya hoga aage dekh liya jaye.... toh kaya bolti hai public... suru kre..... yup let's go.....

CHAPTER- 5

daya and adi both come back in hall.....

aditya- toh batao koun si movie dekhe..

daya-mera man nhi hai yar tumhe jo pasnd hai woh dekh lo....

aditya- daya kya hua hai kyu preshan ho bhai....?

daya-mein preshan nhi hu yar thodi fikr horhai hai.. pata hai aaj kya hua? 

aditya- mujhe laga hi tha.. kya hua batao..? 

daya- yar aaj beauro mein...... or market mein.....daya tell everything....

aditya- toh tumne pucha nhi abhi se koun the woh....

daya- pucha tha na.. toh... bola yar mujhe kuch gdbd lagi.. tune dekha na kese bhaga woh hume dekh kr.....
jab se ye jawed ka khoon hua ha.. or uski family..?

aditya- uski family ke sath kya hua..? 

daya- adi tujhe toh.. pta hi hai jab abhijeet hospital mein tha.... tab sir ne mujhe bola ki mein jawed ki family ka jald se jld pata lagau.. abhijeet shant nhi bethega agar jawed ki family nhi mili toh or ye lazmi bhi tha kyuki uski wife or dono bccho ka kisi bhi case se dur dur tk koi lena dena nhi tha....

flashback......

daya jald se jald jawed ki family ka pata lagao... aaj toh kisi trah abhijet hospital mein ruk gaya lekin mujhe pata hai subha sabse phele us dr ki class lagegi phir yaha aajega woh... isliye hume kuch na kuch toh pata lagana pdega...

daya- ok sir... mein pata krta hu....

acp-daya jawed ke ghr se pata kro dekho waha koi suraag milta hai ya nhi ? mujhe lagta hai humhe waha kuch na kuch milega hoskta hai uski family ka koi cule hi mil. jaye...

daya -  ok sir... mein... wahi jata hu sabse phele....

acp- ok..... baki log missing person beauro se pata kro ki haal hi kisi ki report hui hai ya koi aesa bacha ya bachi mile hai. kya?  hoskta hai bacche waha se bach kr police ke pass puche ho.   .or sachin.... tum ek baar.. local police se pucho ki... kisi anjan body toh nhi mili h .....halki mein cahuga aesa nhi hua ho lekin hum. koi angel. nhi chor skte....

sachin - ok sir.....

acp  -  jao lg jao kaam pr......

everyone.... starting his task......

one by one.... purvi pankaj Sherya... insb ko positive.. news... no missing person beauro se lead nhi.... na hi koi unknow person contact....

sachin -  sir mein local police se pata kiya ha unke pass abhi aesi koi case nhi aayi h jisme kisi bhi lady ya bcho ki body mili ho...

acp -  ooh ye acha h km se km unke zinda hone ki umeed toh hai ......ab bas daya bcha h dekhe use kya pta chlta hai.......

daya ka call acp sir ko aata hai,,, ===

acp - ha daya..... kuch pta chla...... shocked - what...... my god...... r u sure..
thik hai... tum wahi aate hai......

disconnected.........

NIRNAY -CHANGE THE THINK जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें