Tamasha

1K 118 101
                                    

HM TURNED TO SEE AS STANDING NEAR THE SUV TALKING TO SOMEONE...SHE TOOK A DEEP BREATH AND WENT INSIDE..

AS SHOWED THE PASS TO THE GUARD AND WENT IN...THEY QUIETLY STOOD NEAR THE SLAB WITH WINE IN GLASS...CJ SECRETLY TOOK A SIP...

AS : ( WHISPERING ) KYA KAR RAHE HAIN AAP SHRIMAN...HUMNE SIRF ABHINAY KE LIYE HAATH MEIN SHARAB LE RAKHI HAIN...

CJ : AA NAHI SIR WOH HUM TOH BAS AISE HI..

AS : KOI JARURAT NAHI HAIN...AAP JAANTE HAIN HUME MADIRAPAAN KARNE WALE LOGO SE KITNI NAFRAT HAIN...

CJ : SORRY SIR...WESE SIR KOI CLUE YA IDENTITY HAIN KYA USS AADMI KO PEHCHANE KE LIYE ?

AS : JI...WOH EK GOLDEN COLOUR KE CHAMKILE SUIT MEIN AAYEGA...

THEY WERE STILL DISCUSSING WHEN THE LIGHTS WERE FOCUSED ON HASEENA AND ASHRAF WHILE HE CLAPPED HIS HANDS TO GRAB EVERYONE'S ATTENTION...

AK : SO EVERYONE... FINALLY ITS THE TIME KI AAP SAB MILE MERI TO BE EVER BEAUTIFUL WIFE HASEENA...

HE WRAPPED HIS HANDS AROUND HER WHILE HM GAVE A FORCEFUL SMILE..AS LOOKED AT THEM AND ROLLED HIS EYES...

AK : TOH SABLOG... PARTY SHURU KARTE HAIN WITH SOME COUPLE DANCE AND WITH EVERY MUSIC PARTNERS CHANGE... EXPECT MINE ( HE SMILED AND HELD HM'S HAND )

AS AND CJ STEPPED BACK FROM THE CIRCLE THEY HAD MADE FOR DANCING...

THEY BEGAN DANCING ON THE MUSIC WHEN SUDDENLY ASHRAF CALLED FOR THE SONGS TO STOP...

AK : EXCUSE ME ? ( HE TAPPED ON AS'S SHOULDER )

AS : ( TURNED AROUND ) JI ?

AK : AAP DANCE NAHI KAR RAHE ? ( AS NODDED NEGATIVELY ) SORRY BUT AAPKO KARNA PADEGA...

AS : ( SMILED ) MAAF KIJIYEGA...

AK : BILKUL NAHI...YEH MERI PARTY HAIN AUR RULES BHI MERE HI HONGE AUR MAIN CHAHTA HU KI SAB LOG DANCE KARE..TOH AAPKO BHI KARNA HI PADEGA...( ANNOUNCING TONE )

AS FOLDED HIS HANDS AND LOOKED BEHIND ASHRAF WHERE HM WAS STANDING

AS : HAMARA MANN NAHI HAIN... ISLIYE HUM DANCE NAHI KARENGE..APNE RULES APNE AAP PAR LAGAIYE...

AK : PARTY HAMARI HAIN...

AS : ( HIS EYES FIXED ON HM ) LEKIN MARZI HAMARI HAIN...AUR APNE MARZI KE KHILAF HUM KUCH NAHI KARENGE...

HM LOWERED HER GAZE UNDERSTANDING AS'S COMMENT DIRECTING AT HER...

AK : STOP STARING AT MY WIFE...

AS : ( SMILED ) JAIYE AAP COUPLE DANCE KIJIYE...

ASHRAF HUFFED ANNOYINGLY AND WALKED OFF HOLDING HM'S HAND...HE WENT TO THE STAGE AND PULLED HER CLOSER BY HER WAIST TUCKING HER HAIRS BEHIND...

HM : ( PUSHED HIM BACK ) ASHRAF ( SHOUTED ) YEH KYA BADTAMEEZI HAIN ? HAMARI PERMISSION LIYE BINA ITNE KAREEB AANE KI HIMMAT KAISE HUI AAPKI ?

AK : ( LOOKED AT EVERYONE STARING AT THEM ) HASEENA OVERREACT MAT KARO...APNA YEH GUSAAIL BARTAAV ZARA SIDE MEIN RAKHO ABHI...

HM : ( FIRMLY ) TAMEEZ SE BAAT KIJIYE ASHRAF...KOI AIRE GAIRE NAHI LUCKNOW KI SHO SE BAAT KAR RAHE HAIN AAP...

AK : ( FAKE SMILE ) AREE AAP SABLOG PARTY CONTINUE KIJIYE...HONE WALE HUSBAND WIFE MEIN TOH TAKRAR HOTI REHTI HAIN...

HM TOOK A DEEP BREATH TO CALM HERSLEF...

AS SOON NOTICED A MAN IN GOLDEN SUIT ENTERING...

AS : CJ WAHA DEKHIYE...ANAND MISRA KA MURDERER..IN LOGO KA TAMASHA TOH CHALTA RAHEGA...HUM KAAM PR DHYAAN DETE HAIN...

Anuseena ~ The TragedyWhere stories live. Discover now