~ The First Hug ~

1.1K 126 386
                                    

HM LET OUT A DEEP SIGH AND CLOSED HER EYES SITTING ON THE BED...

HM : 3 SAAL MEIN ROZ 100 BAAR SHAADI SHABDH SUNNE KE LIYE GUINNESS BOOK MEIN NAAM AANA CHAHIYE HAMARA...

KABHI KABHI TOH LAGTA HAIN KI HUM PAIDA HI SHAADI KARNE KE LIYE HUE HAIN...( annoyed )

SUITABLE DHULA KE CHAKKAR MEIN LUCKNOW KI AADHI POPULATION KE SAATH COFFEE PI CHUKE HAIN HUM...

SHE LIED DOWN IRRITATEDLY LIGHTLY PRESSING HER FOREHEAD...

HM : ( sitting up ) SAR DARD KI DAWAI LE LETE HAIN SHAYAD HEADACHE KAM HO JAYE...

SHE STOOD UP AND BEGAN SEARCHING FOR THE TABLETS IN THE DRAWERS...

HM :  YAHA TOH DIKH HI NAHI RAHI...SHAYAD HAMARE BAG MEIN HOGI ( looking around ) HAMARA BAG KAHA GAYA ? NICHE REH GAYA HOGA...

SHE WENT OUTSIDE AND PEEPED DOWNSTAIRS TO SEE AMMI WATCHING SOME TV SERIAL...

HM : RAAT KE 12 BJE BHI SERIAL DEKH RAHI HAIN AMMI...PAR HAMARA BAG TOH YAHA BHI NAHI DIKH RAHA...( frowned )

AS TURNED OFF THE CAR ENGINE AND TOOK HIS PHONE WHEN HE NOTICED THE CHOCOLATE BROWN BAG LYING THERE...

AS : YEH HUMNE KAB KHARIDA ? ( confusingly thinking ) OHH , YEH TOH HASEENA JI KA BAG HAIN...

ISME TOH UNKI SAARI JARURI CHIZE HAIN...( he looked at his watch ) KAAFI RAAT HO GAYI HAIN WOH TOH SOO CHUKI HONGI...

HM : YA ALLAH ! HAMARA BAG TOH HUM ANUBHAV JI KI GAADI MEIN HI BHUL GAYE...DAWAI , CABIN KE DRAWERS AUR GAADI KI CHABHI , PHONE SAB KUCH USSI MEIN HAIN...

SHE WAS STILL THINKING SOME WAYS WHEN NOTICED A BEAM OF LIGHT BEING FLASHED AT HER GLASS WINDOWPANE...

HM : YEH KYA HAIN ?

SHE OPENED THE BALCONY DOOR AND LOOKED DOWN TO FIND AS STANDING THEIR...HE WAVED AT HER..

HM : ( surprised ) ANUBHAV JI ? AAP YAHA KYA KAR RAHE HAIN AADHI RAAT KO ? ( smiling )

AS : ( showing her bag ) AAPKA BAG LAUTANE AAYE HAIN HUM...

HM : ( bit her lips ) AREE HAAN , LAIYE DE DIJIYE HUME YAHA...

AS : HUM KYA AAPKO SHAKTIMAN DIKHAI DE RAHE JO UDD KE AAPKI BALCONY MEIN AA JAYE ?

HM POUTED AT HIS TAUNT...

AS : KHAIR , HUM JA RAHE HAIN AAPKE DARWAZE PR GHANTI BAJANE...

HM : NAHI NAHI SIR , ITNI RAAT KO AAP HAMARE GHAR AAYENGE ? TOH AMMI...

AS : ( cut off her words ) AB AAPKA SAMAN LAUTANA HAIN TOH GHAR TOH AANA PADEGA NA...

HM : AAP SAMJH NAHI RAHE HAIN SIR , ISS TARAH ADHI RAAT KO KISI JAWAN AUR KHUBSURAT LADKI KE GHAR AANA...

AS : JAWAN AUR KHUBSURAT HO YA BUDDHI HUME KYA FARAK PADTA HAIN ? KISI KA JARURI SAMAN LAUTANE KE ALAWA KOI KYU ADHI RAAT KO KISI KE GHAR JAYEGA ?

HM : HUME PATA HAIN AAPKI AAJ TAK KOI GIRLFRIEND NAHI BANI , BAAR BAAR PROVE MAT KIYA KIJIYE...

AS : AISA KIJIYE AAP HI BAHAR AA JAIYE AUR HUMSE APNA BAG LE JAIYE...

HM : RAAT KE 12 : 30 BAJE KYA BOL KAR NIKLE HUM GHAR SE ? ( folding her hands )

AS : KEH DIJIYE KI HUM WALK KARNE JA RAHE HAIN...( innocently )

HM : HUM NAAGIN HAIN ? YA BHOOT ? KYUNKI ADHI RAAT KO TOH YEHI DONO SER PR NIKALTE HAIN...

AS : ( frowned ) THIK HAIN PHIR HUM CHALTE HAIN AAP APNA BAG HQ MEIN AAKAR LE LIJIYEGA...

HM : SIRR , AAP EK KAAM KARIYE...( gulped ) HAMARI BALCONY MEIN CHADH JAIYE...( quickly said )

Anuseena ~ The TragedyWhere stories live. Discover now