HM WAS WORKING ON HER COMPUTER WHEN THE PHONE RINGED...
HM : ( Busy on the computer ) HELLO ? MPT JANPAD LUCKNOW SADEV AAPKI SEVA MEIN TATPAR KAHIYE KYA MADAT KAR SAKTE HAIN AAPKI ?
AS : MISS MALLIK HUM BOL RAHE HAIN ( she saluted him ) WOH HUMNE AAPKO YEH PUCHNE KE LIYE PHONE KIYA THA AAPNE SABKO BATA DIYA NA KI AAP HUMSE PREM KARTI HAIN AUR VIVAAH KARNA CHAHTI HAIN ?
HM : SIRR , PYAAR HAIN BARSAAT KE MAUSAM KI JUKHAAM NAHI JO 2 MINUTE MEIN HO JAYEGI ( Taunting ) HUM AISE ACHANAK SE JAKAR BOL DENGE TOH SABKO LAGEGA HUM KOI MAZAK KAR RAHE HAIN...PYAAR HONE MEIN THODA WAQT LAGTA HAIN , SAMAY CHAHIYE HOTA HAIN...
AS : ( Frowned ) HMM , TOH ON AN AVERAGE KITNE DIN LAGTE HAIN PYAAR HONE MEIN ?
HM : ( Looked at the phone screen in annoyance ) DATA COLLECT KARLIYA HAIN SIR , BAS WOH STUDY KARKE AUR THODI SI CALCULATIONS KARKE SHAAM TAK BATATE HAIN AAPKO...
AS : ( Confused ) YEH AAP KAISI BAATIEN KAR RAHI HAIN MISS MALLIK ?
HM : JAISA AAP SAWAL KAR RAHE HAIN SIR , HUMNE POLICE KI PADHAI KI HAIN PYAAR MOHABAAT KI NAHI...HUME KYA PATA PYAAR HONE MEIN KITNA TIME LAGTA HAIN...KABHI KABHI TOH PHELI NAZAR MEIN HO JATA HAIN AUR KABHI KABHI PURI ZINDAGI BHI KAM PAD JATI HAIN...
AS : KHAIR AAP YEH SAB BEHTAR SAMJHTI HAIN PAR HAMARE PAAS SAMAY KAM ISILYE JO KARNA HAIN JALDI KARNA HOGA...HUM RAKHTE HAIN...
HM : HUM SAMJHTE HAIN SIR ( Paused ) HUM ABHI HQ HI AA RAHE THE TOH SAATH HI MEIN AAPSE MISSION KI BHI DETAILS LE LENGE JITNI HUMEIN JARURAT HAIN...
AS : HUM HQ MEIN NAHI HAIN...( She frowned ) HUM KAHI BUSY HAIN TOH AAPSE BAAD MEIN MIL...
MATAJI : ( Loudly ) HEY BHAGWAAN ! KAMRE KI KYA HALAT BANA RAKHI HAIN , HAR JAGAH FILE ,KAPDE BIKHER KE RAKHA HAIN...TERI BIWI TERA AISA KAMRA DEKH KE HI YEH GHAR CHOD KE BHAAG JAYEGI...
AS : ( Embarrassed ) MAA HUM KAR DENGE KAMRA SAAF ABHI AAP JAIYE HUM EK IMPORTANT CALL PAR HAIN...
MATAJI : SUBHA SE NARAK JAISA. KAMRA BANA KE RAKHA HAIN UPAR SE CHUTTI WALE DIN BHI BAS KAAM...( Leaving )
HM : ( Chuckled ) AISI KYA HALAT BANA RAKHI HAIN AAPNE APNE KAMRE KI HUME GHAR CHOD KE BHAGNA PADEGA ?
AS : AAP HAMARI DHARMAPATNI HAIN ? ( Fake sweetness )
HM : ( Arched backwards ) KYUN NAHI ? ABHI HUME BATANA HAIN NA SABKO KI HUM AAPSE PREM KARTE HAIN , VIVAAH KARNA CHAHTE HAIN...TOH VIVAAH KE BAAD TOH HUM AAPKI DHARMPATNI HI HUE NA ? ( Suppressed her laugh )
AS : AAPKE JAZBAATO NE TOH LAUPATGAMINI KI RAFTAR PAKAD LI HAIN...( Tight lipped smile )
HM : ( Ignoring his taunt ) SIR AGAR AAP GHAR PR HI HAIN TOH KYA HUM AA SAKTE HAIN ? HAMARA MTLB HAIN KI KUCH FILES HAIN JINPAR AAPKE SIGNATURES BAHUT IMPORTANT HAIN...BAS 10 MINUTE LAGENGE AUR HAMARA KAAM BHI HO JAYEGA...
AS : ( Looked around ) AA..THIK HAIN AA JAIYE...
HM SMILED AND DISCONNECTED...KS WAS TALKING OVER THE PHONE WHEN SHE PASSED BY HM'S CABIN HEARING SOME OF HER BROKEN STATEMENTS...
KS : ( To herself ) MADDAM SIR PHONE PR KISSE BAAT KAR RAHI THI !? PYAAR , SHAADI ? ( Surprised ) MADDAM SIR KISI SE PYAAR KARTI HAIN AUR SHAADI KARNA CHAHTI HAIN ? PAR KAUN HAIN YEH LADKA ?
PS : ( Tapped on KS's shoulder ) AISE CHORI CHUPKE APNI HONE WALI BHABHI KI BAATIEN SUNNA ACCHI BAAT NAHI HOTI...
KS : ( Irked ) KISKI BHABHI KAUN BHABHI ? AUR HUM KISI KI BAATEIN NAHI SUN RAHE HAIN...BASI IDHAR SE GUZAR RAHE THE..
PS : AAPKI BHABHI , HASEENA MADDAM ( Blushing )
KS : KAA !? ( Shocked ) ANU BHAIYA AUR MADDAM SIR SHAADI KAR RAHE HAIN ? AISA KAISE HO SAKTA HAIN ? MTLB MADDAM SIR YEH PYAAR , SHAADI WALI BAATEIN DSP SIR SE KAR RAHI THI...
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...