Chamatkar !!! Jaldi diya na update ? 🌚👀✨.... Sablog vote aur comment karke jana warna hum naraz ho jayenge 👹😂...
HM SLOWLY CREAKED OPENED THE DOOR OF HER ROOM TO FIND ANUBHAV SITTING ON THE COUCH WITH LIGHTS TUREND OFF AND ONLY THE WINDOW CURTAINS SET ASIDE FILLING THE ROOM WITH DIM LIGHTS AS THE MILD RAYS PASS THROUGH...
HE WAS CLUTCHING A PEN IN HIS HAND WITH SOME FILES ON THE TABLE WHILE HIS FACE SHOWED A LOST AND SERIOUS EXPRESSION...
SHE GAZED AT HIM FOR FEW SECONDS AND THEN SLOWLY WENT TO SIT BESIDE HIM...
HM : ANUBHAV JI ? ( sweetly )
AS : ( he was a bit startled , her voice breaking his trance ) JI HASEENA JI..KUCH KARYA THA ?
HM : KYA HUA ? ( she asked him softly , looking into her eyes )
AS : ( turned to look behind ) KAUN HUM ? NAHI NAHI HUM TOH EKDUM THIK HAIN...( smiled )
HM : AAPKI YEH JO SAMUNDAR JAISI SHAANT AUR GEHRI AANKHE HAIN NA , INME KAB TENSION , PARESHANI , KHUSHI YA DUKH HOTA HAIN NA...YEH PADHNA AATA HAIN HUME...( smiled ) AUR ABHI HUME AAPKI AANKHO MEIN CHINTA NAZAR AA RAHI HAIN...
HE LOOKED UP AT HER...
HM : ISILYE YEH PUSHPA JI JAISE ABHINAY KARNA BAND KIJIYE AUR BATAIYE KI KYA BAAT HAIN ? ( he smiled at her words )
AS : ( he again stared at her and sadly smile ) HAMARI ZINDAGI KE BAARE MEIN SOCH RAHE THE HASEENA JI.. JISKA SIRF ISS DESH KE LIYE QURBAN HONE KE SIWA AUR KOI WAJOOD NAHI HAIN...HAMARI DUTY HAMARE LIYE SABSE UPAR HAIN AUR ISS WAJAH SE SHAYAD HUM AUR KOI FARZ NAHI NIBHA PAA RAHE HAIN...
AAPKO HAMARI WAJAH SE APNE PARIVAR APNI , AMMI SE JHOOTH BOLNA PAD RAHA HAIN UNHE DHOKHA DENA PAD RAHA...AUR BEWAJAH INN SAB GUILT KA HAQDAR BHI BANNA PAD RAHA HAIN...
HAMARI TOH KOI FAMILY NAHI HAIN LEKIN SACCH JAANE KE BAAD AAPKE PARIVAR KO JO PEEDA HOGI USKE LIYE HUM KSHAMA CHAHTE HAIN... HUMNE DEKHA KIS TARAH WOH SAB ITNE KHUSH HAIN AUR HUM...( he paused )
HM : ANUBHAV , ( she held his hand ) INN SAB MEIN AAPKI KOI GALTI NAHI HAIN BALKI AAP APNI COUNTRY KE LIYE ITNE DEDICATED HAIN YEH HAMARE LIYE ( she paused ) HUM SAB KE LIYE BAHUT GARV KI BAAT HAIN...
AS : HASEENA JI...( he shook his head )
HM : AUR AAPSE KISNE KEH DIYA KI AAPKI KOI FAMILY NAHI HAIN , KOI AAPSE PYAAR NAHI KARTA ? ( she faked a frown ) AAPKI MATAJI , KS , HUM...BAHUT PYAAR KARTE HAIN AAPSE...
AS : ( frowned ) JI ?
HM : HUM...HAMARA MTLB HAIN KI AS A FRIEND , DO DOSTON KE BICH BHI TOH PYAAR HI HOTA HAIN NA...( she bit her lips )
HE SMILED AND NODDED...
HM : INKI MASOOMIYAT KE CHAKKAR MEIN KHUD KO HI FRIENDZONE KARNA PAD RAHA HAIN...( mumbled )
AS : AAPNE KUCH KAHA ?
HM : ( raised her eyebrows and shakes her head in a no ) HUM ? NAHI TOH...KHAIR , AAP YEH BATAIYE KI HUM INN DONO MEIN SE AAJ KYA PEHNE ?
SHE SAID STANDING UP AND SHOWING HIM TWO DRESSES WHICH SHE HAD SELECTED FROM HER CLOSET...A DARK RED MID-LENGTH FROCK AND A WHITE FLORAL PRINT RUFFLE TOP...
HE CHUCKLED LOOKING AT HER...
HM : FOR YOUR KIND INFORMATION HUMNE KOI JOKE NAHI MARA HAIN JO AAP HASS RAHE HAIN...( bit grumpily )
AS : ( he stood up and went towards her ) AAP KABSE YEH KAPDO KA CHAYAN KARKE PEHNE LAG GAYI ? WESE TOH AAP KUCH BHI UTHA KE PEHEN LETI HAIN...
HM : KUCH BHI UTHA KAR ? ( she re- phrased his words in a slow dangerous voice )
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...