Anubhav and Haseena saves Ashraf

1K 101 45
                                    

THEIR EYE LOCK WAS BROKEN AS ANUBHAV'S CELL PHONE VIBRATED...HE READ THE MESSAGE AND HIS FACIAL EXPRESSIONS CHANGED...

AS : ( HURRIEDLY ) EK ATI AVASHYAK KARYA HETU HUME YAHA SE JANA PADEGA...

HM : JAI HIND...

THE MOMENT AS LEFT , AMMI'S CALL RINGED...

HM : JI AMMI AB KYA KARNA HAIN ?

AM : BETA HUMNE THANE MEIN KHEER BHEJWAYI HAIN...GHAR AATE WAQT WOH ASHRAF JI KI AMMI KO DE DENA...

HM : JI BAS AA RAHE HAIN...

A CONSTABLE ARRIVED WITH HM'S TIFFIN AND SHE LEFT FOR ASHRAF'S HOME...SHE STOPPED HER CAR SUDDENLY WHEN SHE NOTICED AS'S CAR PARKED AT A DISTANCE...

HM : DSP SIR YAHA KYA KAR RAHE HAIN ? AUR GAADI BHI ITNI DUR PARK KI HAIN ? PATA LAGANA PADEGA...

SHE QUIETLY PARKED HER CAR AND STEADILY MOVED TO ASHRAF'S HOUSE...SHE TRIED PEEKING THROUGH THE WINDOW...

HM : YAHA SE TOH KUCH BHI NAHI DIKH RAHA...AB KYA KARE ?

SHE WAS WALKING BACKWARDS WHEN HER BACK COLLIED WITH A HARD CHEST...SHE GASPED...

HM : ( POINTING THE GUN ) KAUN HAIN ?

AS : HUM HAIN...( SHE INSTANTLY PUT HER GUN DOWN ) AAP YAHA KYA RAHI HAIN ?

HM : YEH SAWAL HUME AAPSE PUCHNA CHAIYE... HAMARI SHAADI HONE WALI HAIN HUM JAB MARZI AAYE PAR AAP YAHA KAISE ?

AS : ( ROLLED HIS EYES ) ABHI KIS KARYA KE LIYE AAYI HAIN AAP ?

HM : ( SHOWING THE TIFFIN ) KHEER DENE AMMI KO...

AS : ABHI YAHA SE JAIYE AAP...ABHI AAPKA ANDAR JANA THIK NAHI HAIN...

HM : KYUN ? ( HE GESTURED HER TO LOOK THROUGH THE WINDOW IN FRONT OF THEM )

SOME 8 - 9 MEN WITH GUNS  SURROUNDING ASHRAF...

HM : HUM YAHA KYA KAR RAHE HAIN ? ANDAR JA KAR UNKI JAAN BACHANI CHAIYE...

AS : USSI KAAM KE LIYE AAYE HAIN HUM...AAP YEHI RAHIYE KYUNKI ITNE SAARE LOGO SE 2 LOG NAHI BHID PAYENGE..

HM : TOH EK AADMI LAD LEGA ? ( SHE POINTED AT AS WHO WAS GOING ALONE )

AS : JI NAHI...INN GUNDO KO GUMRAAH KARNE KE LIYE DIMAG KI JARURAT HAIN JO...

SHE LOOKED UP AT HIM WITH QUESTIONING EYES...

AS : AGAR SAMJH GAYI JAI TOH YEHI RAHIYE...( HE SLOWLY WALKED INSIDE )

INSIDE ASHRAF'S HOME :

AK : ( HAPPY UPON SEEING AS ) BHAIJAAN...THANKYOU AAP YAHA AA GAYE..PLEASE MUJHE BACHA LIJIYE..

AS : ( HIT HIS FOREHEAD ) AREE SAHAB AAP HUME BHAI JAAN KYU KEH RAHE HAIN ? HUM TOH THEHRE AAPKE CHOTE SE SECRETARY...

AK : SECRETARY ? ( CONFUSED )

AS : ( HE LOOKED AT THE MEN AND PRETEND TO GET SCARED ) YEH SAB KAUN HAIN SHRIMAN ?

MN : DIKH NAHI RAHA KYA GUNDE HAIN HUM SAB ? ( POINTING THE GUN )

MN 2 : TUMHARE SAHAB KO MAARNE AAYE HAIN...

AS : ISS GADHE JAISI SHAKAL WALE AADMI KO MAAR KE AAPKO KYA MILEGA PRABHU ?

MN : JYADA HERO MAT BAN...ITNE BADE COMPANY KA MAALIK HAIN YEH... HAMARE BOSS ISKA KHATMA KARKE KHUD COMPANY KE MAALIK BANEGE...

AS : WAHI COMPANY JO DOOB RAHI HAIN...( LOOKED AT AK ) MAAF KIJIYEGA SIR JOR SE NAHI BOLNA THA...

AK : YEH KYA KEH RAHE HO TUM ? MERI COMPANY KAHA DOOB RAHI HAIN ? ( ANGRY )

AS : SHRIMAAN AB KYA CHUPANA... DEKHIYE WESE BHI HAMARI COMPANY DOOB RAHI HAIN...ITNA GHATA HO RAHA HAIN..IN LOGO KO DE DIJIYE NA...PAISE KAM AUR KARZ JYADA MILENGE INHE...

Anuseena ~ The TragedyWhere stories live. Discover now