Thankyou to all the 300 beautiful souls who helped me completed this milestone...🥺❤️🌟 and this deserves a update so here
Flow flow wala chapter 🏃
~
AS LAZILY SNUGGLED OUT OF HIS DUVET AND PICKED UP THE CALL THAT WAS RINGING FROM LAST 2 MINUTES...
AS : ( sleepy voice ) HELLO...
HM : JAI HIND SIR , WOH ( she frowned sensing his sleepy voice ) AAP SO RAHE THE ? AAP , " AAP " SOO RAHE THE..( raising her eyebrows )
AS : AGAR AAPNE SUBAH SUBAH HUME TAANE MARNE KE LIYE PHONE KIYA HAIN TOH PHIR HUM RAKHTE HAIN...( instantly disconnected the call upon finishing )
HM : AREE PAR , EK MINUTE ! ( checked the phone screen ) KAAT BHI DIYA CALL ? KITNE NAKHRE HAIN INKE..( she rolled her eyes again dialing his number )
AS : JI KAHIYE...( rubbing his eyes )
HM : AAPNE HAMARA PHONE KYU CUT KIYA ? ( bit angrily ) AB AAP PHELE HAMARI PURI BAAT SUNEGE AUR USKE BAAD BHI " HUM " PHONE CUT KARENGE...SAMJHE AAP ?
AS : ( sighed ) BATANE KA KSHAT KARENGI KI ISS WAQT KYU DURBHASH KIYA HAIN AAPNE HUME ?
HM : JI...WOH KAL RAAT HAMARI MANSI SE BAAT HUI THI , WOH BOL RAHI THI KI KAL USKE SCHOOL MEIN KOI FUNCTION HAIN JAHA CHACHA JI USSE DROP NAHI KAR PAYENGE KYUNKI UNKI SUBAH 6 : 30 PAR EK MEETING HAIN...HUME THODA SUSPICIOUS LAGA TOH HUMNE SOCHA KI IB NE SUCCESSFULLY WAHA PR JO AUDIO CHIP PLANT KI THI USSE EK BAAR UNKI BAARTEIN SUNNE KA TRY KARE...AAPKE PAAS USSE CONNECT KARNE KA PASSWORD HAIN ?
( pura imaginative likha hain kyunki humko 1 % bhi inn sab chizo ka idea nahi hain warna hum hi yeh mission solve kar dete🙊🌚 )
AS : HMM , YEH TOH EK IMPORTANT CLUE HO SAKTA HAIN MISSION RELATED...HAAN TOH PASSWORD HAIN " 184853bnmhgfriyop "...AB HUM RAKHTE HAIN...( discontented the call )
HM : JI , 1 8 4...HELLO ? SIRR ? ( she looked at the phone screen realising that he had already disconnected the call ) AGAR ABHI YEH HAMARE SAMNE HOTE NA TOH...( she clenched her fists and again dialled him )
AS : ( bit annoyed ) KYA HAIN AAP BAAR BAAR HUME DURBASH KARKE KYU PAREHSAN KAR RAHI HAIN ?
HM : HUM AAPKO PARESHAN KAR RAHE HAIN ? EK TOH YAHA SUBAH SUBAH UTH KAR MISSION RELATED CLUES DHUNDNE KI KOSHISH KAR RAHE HAIN AUR DUSRA , HUM KYA WOH RAJNIKANTH WALE ROBOT HAIN JO AAP INTA LAMBA CHAUDA PASSWORD BOLENGE AUR HUME 1 SEC MEIN YAAD HO JAYEGA ? ( she blurted out )
AS : ( giving up ) ACCHA HUME KSHAMA KAR DIJIYE...( he slowly spelled her the password ) HO GAYA CONNECT ?
HM : ( smiled ) JI , FIANLLY HO GAYA...
AS : AB AGAR AAPKI ANUMATI HO TOH HUM PHONE RAKHE ?
HM : JI NAHI , PHELE YEH BATAIYE KI AAP ITNI DER TAK KYU SOO RAHE THE ? HAMARA MTLB HAIN , AAP TOH SUBAH JALDI UTH JAATE HAIN NA ? ( bit her lips )
AS : AB HUME AAPKO KITNI DER SOTE HAIN , KAB JAAGTE HAIN , KYA KARTE HAIN SABKA TIMETABLE DENA PADEGA ?
HM : SORRY ! ( angrily ) SORRY HUME CHINTA HO RAHO THI AAPKI KI KAHI TABIYAT TOH KHARAB NAHI HOGAYI ISILYE OUT OF CONCERN PUCHA THA...AUR AAP KYA PHONE RAKHENGE HUM HI RAKHTE HAIN...JAI HIND ( she kept the phone down with a thud ) SUBAH SUBAH MOOD KHARAB KAR DIYA...
AS STARED AT THE PHONE FOR FEW SECONDS AND THEN AGAIN SNUGGLED BACK INTO HIS DUVET...
~
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...