~ Feelings ~

973 128 441
                                    

Ek aur bahut lamba chapter ( 2218 ) Araam se padhiyega...💛🌚

HM TUCKED BEHIND HER OPEN SOFT CURLS AND BEGAN APPLYING THE MAUVE TINT , SHE WAS DRESSED IN A BEAUTIFUL DARK BLUE SUIT PAIRED WITH HEAVY EARRINGS AND A SMALL PENDANT...

HM : ( setting her hairs ) THIK HI LAG RAHE HAIN , WESE BHI KAUSNA ISSI SE SHAADI HONE WALI HAIN HAMARI...

CC , PS AND SS LOOKED AT EACH OTHER IN TENSION...

SS : JALDI KUCH KIJIYE PJ , MADDAM SIR TOH READY BHI HO GAYI HAIN USS LADKE SE MILNE KE LIYE...

PS : AMA HUMNE JAISA KAHA HAIN BAS WAISA KARTE JAO..AUR HAAN , OVERACTING MAT KARNA TUM DONO WARNA TEENO FHASS JAYENGE...

CC AND SS ROLLED THEIR EYES...

HM CHECKED THE WALL CLOCK AND MOVED OUTSIDE WHEN PS CAME RUNNING TO HER...

PS : MADDAM SIR ( screamed ) HAMARI BACCHI SANTU...

HM : KYA HUA SS KO PJ ? ( frowned )

PS : KYA BATAYE MADDAM SIR HUMSE TOH BOLA BHI NAHI JA RAHA HAIN...

HM : AISA KYA HOGAYA PJ ? ( worried ) CC AAP KUCH JAANTE HAIN ?

CC : HAAN MADDAM SIR WOH...

PS : ( crying hysterically ) BAS CHEETE BAS , HUM JAANTE HAIN ISSE AAGE TUM NAHI BOL PAOGE , HUM BATATE HAIN AAPKO MADDAM SIR...

CC CLOSED HIS EYES IN DESPAIR...

PS : SANTU KA NA JAWAHAR CHAUK PR ACCIDENT HO GAYA HAIN...

HM'S EYES WIDENDED...

KS : ( entering ) KAA !? SANTU KA ACCIDENT HO GAYA ? KAISE ?

PS : ( overacting ka tsunami ) WOH SAB HUM JAANTE NAHI BAS ITNA JAANTE HAIN USKA WAHA ACCIDENT HO GAYA HAIN...HUME LE CHALIYE USKE PAAS , HUM AAPKE AAGE HAATH JODTE HAIN...

HM : PJ RELAX KUCH NAHI HOGA SS KO , KS AAP TURANT GAADI NIKALIYE...

KS : ( tensed ) JI MADDAM SIR...PAR AAPKO WOH LADKE SE MILNA THA NA ? AAP WAHA JAIYE HUM YAHA SAMBHAL LENGE...

PS : NAHI ! ( shouted ) HAMARI BACCHI KA ACCIDENT HO GAYA HAIN AUR AAP CHAHTI HAIN KI MADDAM SIR APNE NA HONE WALE PATI SE MILNE JAYE ? ( closed her eyes ) HUME TOH SHARAM AA RAHI HAIN AAPKO APNI BAHU KEHTE HUE...

CC : BAS BAS PJ , KITNA CHAI KI TARAH BAAR BAAR UBAL MAR RAHI HAIN..SHAANT HO JAIYE...( whispered )

HM : NAHI KS , PJ THIK KEH RAHI HAIN...ISS SAMAY SS SE BHADH KAR AUR KUCH NAHI HAIN , JALDI CHALIYE...

PS WINKED AT CC WHO BREATHED IN RELIEF...HM AND KS HURRIED WHILE THEY FOLLOWED...THEY WERE ABOUT TO EXIT WHEN ,

SS : PJ DEKHO NA YEH BANDAGES NAHI LAG RAHE HAIN...( struggling with them )

HM AND KS STOPPED WHILE PS AND CC GULPED AT THE SOON TO BE STORM...

SS WAS LOOKED UP UPON GETTING NO ANSWER AND STOOD STUPIDIFIED...

KS : SANTU TUM YAHA ? ( she looked at PJ and rolled her eyes )

SS : WOH MAIN...( stumbled )

IN THE GYM ROOM :

HM : KOI HUME BATANE KA KSHAT KAREGA KI YEH SAB KYA THA ? ( angrily )

PS : ( overacting ) MADDAM SIR HAMARI SHAKAL DEKHIYE , AAPKO LAGTA HUM JAISI BHOLI MASOOM LADKI AISA KAAM KAREGI ?

HM AND KS SHRUGGED...

HM : AUR AAP SS YEH BANDAGES FASHION SHOW KE LIYE LAGA RAHI THI ? ( glared )

Anuseena ~ The TragedyWhere stories live. Discover now