~ His care and feelings ~

1.2K 143 492
                                    

Flow flow wala nahi overflow wala chapter🤓🙊...

Vote aur dher saare comments karke jana taki mere chehre pe bhi muskan aa jaye...💀

~

AS SAT BESIDE HER AND GENTLY KEPT HIS HAND ON HER FOREHEAD AND CHEEKS TO CHECK THE TEMPERATURE..SHE LOOKED UP AT HIM WITH A SAD POUT...

AS : DAWAI LI AAPNE ? ( he asked softly caressing her head )

HM : ( she shooked her head ) HUME DAWAI KHANI NAHI PASAND...

AS : ( he smiled and tucked her in a duvet ) DAWAI NAHI KHAYENGI TOH THIK KAISE HONGI AAP ? HUM LEKAR AATE HAIN...

SHE FROWNED AND SLID INSIDE THE DUVET...

GE : DAWAI KAHA SE KHAYEGI YEH ? ( AS and HM turned to look at her ) KUCH KHAYA PIYA TOH HAIN NAHI ISNE ITNI DER SE...( coming inside )

RH : AISE AAP KUCH KHAYENGI NAHI TOH AUR WEAK HO JAYENGI... DEKHIYE NA ANUBHAV JI ( HM looked sharply at her ) JI..JIJU , DEKHIYE NA HUMNE SOUP , KHICHDI SAB BANWA KE RAKHA HAIN PR HASEENA KUCH KHA HI NAHI RAHI TABSE..

AS : ( he looked at her while she turned her gaze away ) AAPLOG CHINTIT MAT HOIYE , HUM HAIN NA INKA KHYAAL RAKHNE KE LIYE...AAP DONO JAIYE AUR ARAAM KIJIYE , BAAKI HUM SAMBHAL LENGE...( he smiled )

GENDA KISSED HM'S FOREHEAD AND BOTH OF THEM LEFT FROM THE ROOM...

HM : HAMARE PAIR BHARI HO RAHE HAIN ( he instantly turned to look at her with wide-eyes ) HAATH , SHAHIR AUR SAR , SAB BHARI HO RAHA HAIN...ISILIYE HUME SONE DIJIYE , HUME KUCH KHANE KA MANN NAHI...( folded her hands )

AS : AISA ISILYE LAG RAHA HAIN KYUNKI AAPNE KUCH KHAYA NAHI HAIN , AUR DAWAI BHI NAHI LI HAIN...BAS THODA SA KHANA KHA LIJIYE PHIR DAWAI LEKAR ARAAM SE SOO JAIYEGA...

HM : NAHI , HUME ABHI HI SONE KA MANN KAR RAHA HAIN AUR HUM SONE JA RAHE HAIN...DON'T DISTURB ( she covered herself with duvet and turned to the other side )

AS : HUM AAPKE LIYE KHANA LEKAR AATE HAIN...( he smiled and moved towards the door )

HM : HUM NAHI KHAYENGE ! ( she said in high tone )

AS : WOH HUM DEKH LENGE...( he smiled and went downstairs leaving behind a bubbled HM )

~

RHEA WAS PASSING BY THE KITCHEN WHEN SHE HEARD SOME NOISES AND PEEPED IN TO CHECK...

AS WAS BUSY PREPARING SOMETHING...

RH : AAP ITNI RAAT JO KITCHEN MEIN KYA KAR RAHE HAIN ? ( she smiled and stood beside him )

AS : ( turned by her sudden voice ) WOH HUM HASEENA JI KE LIYE RAITA BANA RAHE THE , KHALI KHICHDI KHANE MEIN NAKHRE KARENGI WOH ISILYE HUMNE SOCHA SAATH MEIN KUCH BANA DE...( he said adding some salt )

RH : ( she took the bowl of raita out of the tray ) HASEENA KO DAHI NAHI PASAND..AAP USKI JAGAH ACHAAR LE JAIYE...

AS : OH ( he looked down ) YEH TOH WASTE HO JAYEGA PHIR , HUMNE ITNI MEHNAT SE BANAYA HAIN YOUTUBE PAR 1 MINUTE KA VIDEO DEKH KAR...

RH : ( she chuckled ) TOH PHIR LE JAIYE...HASEENA KHUD HI MANA KARDEGI , TOH AAP KHA LENA...

AS : JI...( he nodded carefully arranging the tray and walked out of the kitchen )

RHEA SMILED AND KEPT LOOKING AT HIM UNTIL HIS FIGURE DAZED OFF...

~

AS : HASEENA JI...( he softly said entering the room )

Anuseena ~ The TragedyWhere stories live. Discover now