~ Engagement ? ~

946 131 307
                                    

Hehe👀🌚... Woh main * kya kahu ki sharam se hain labaz sile hue *...
50 saal baad update karne ke liye maafi chahti hu...

Yaad nahi toh ek baar piche wala chapter padh lena sablog..🌚😗

                                   ~

SHE LOOKED AT HIS FACE AND MELTED AWAY IN THE CUTENESS...

HM : ACCHA SORRY ( he looked at her ) HUM BEWAJAH AAPKO DAANT RAHE THE...( she smiled )

AS : MAAFI MANGNE KI KOI AVASHYAKATA NAHI HAIN HASEENA JI... AAPKI TABIYAT KHARAB HAIN AUR HUM AAPKA KHYAAL RAKHNE KI JAGAH KHUD HI SOO GAYE WOH BHI AAPKI CHADDAR KHICH KAR...ISME AAPKA NARAZ HONA JAYZ HAIN...

HM : HAAN TOH JAB BOL RAHE THE TAB KYUN GOLGAPPE KI TARAH MUH PHULA KAR BAITH JA RAHE HAIN AAP ? ( taunted him )

AS : ITNI JALDI TOH FOOD COLOURING DAALNE PAR KHANE KA RANG BHI NAHI BADALTA...( mumbled )

HM : KUCH KAHA AAPNE ? ( raised her eyebrows )

AS : JI HAAN KAHA HAIN HUMNE
" KUCH "...( folded his arms )

HM : KYA ? ( arched back and looked at him )

AS : YEHI KI HUM ( paused ) NICHE JA RAHE HAIN AAPKE LIYE PAANI LAANE...

HM : KITNA DARTE HAIN NA AAP HUMSE...( chuckled )

AS : KAAFI ACCHA MAJAK KAR LETI HAIN AAP...( sugar coated smiled )

HM : ACCHA ? ( she laughed making him roll his eyes )

AS : AUR KUCH CHAHIYE ? ( he turned to her before going out )

HM : CHAHIYE TOH PAR AAP ABHI DE NAHI PAYENGE...

AS : ( gulped ) JI ? KYA CHAHIYE AAPKO ?

HM : MITHA ! ( she looked at him and bit her lips to suppress her laugh )

AS : BHUKHAR SAR PE CHADH GAYA HAIN AAPKA LAGTA HAIN...( folding his hands )

HM : SORRY HUM MAJAK KAR RAHE THE...HUME NA ABHI MAST DELHI WALE CHOLE BATURE AUR CHOCOLATE PASTERY KHANE KA MANN KAR RAHA HAIN...AB RAAT KE 2 : 30 BAJE AAP YEH SAB KAHA SE LAYENGE ? 

AS : WAAH ATIUTAM ! LOG BIMAR HOTE HAIN TAB UNHE NEEND AATI HAIN , KAMZOR MAHSUS HOTA HAIN KUCH KHANE PEENE KA MANN NAHI KARTA AUR YAHA AAPKO SWADISHT PAKWAN AUR MISTHAN KHANE KI ICCHA HO RAHI HAIN...

HM : HUM KHUD HI NICHE CHALE JAATE HAIN PAANI PEENE KE LIYE...( she rolled her eyes and began standing up )

AS : NAHI NAHI HUM TOH BAS AAPKE SAATH THODA SA HAS PARIHAS KAR RAHE THE...AAP BAITHYE HUM LEKAR AATE HAIN...( making her sit )

HE WENT DOWNSTAIRS TO THE KITCHEN AND FILLED UP THE WATER JUG...HE CLOSED THE KITCHEN DOOR WHEM HIS PHONE VIBRATED WITH AN IMPORTANT MESSAGE FROM IB HEAD OFFICE...

AS : ( frowned ) ISS WAQT ? ( he kept the jug on the dining table and sat their to check the documents he just received )

AFTER COMPLETING THE WORK HE MOVED UPSTAIRS AND SLOWLY OPENED THE DOOR TO FOUND HM ALREADY ASLEEP...

AS : HASEENA JI ? ( he went near her ) LAGTA HAIN SOO GAYI...

HE KEPT THE JUG ON THE SIDE TABLE AND TUCKED HER IN THE DUVET CHECKING HER TEMPERATURE BEFORE GOING TO SLEEP ON THE COUCH...

                                     ~
HM RUBBED HER EYES AS THE SOFT MORNING RAYS FELL ON HER...SHE BLINKED LOOKING AT THE WALL CLOCK WHICH SHOWED 7 : 30...

HM : ( she turned to the other side which was empty ) KAL RAAT SE PAANI HI LENE GAYE HUE HAIN...

SHE SAT UP TO FIND THE JUG KEPT BESIDE HER AND ANUBHAV SLEEPING ON THE COUCH...

Anuseena ~ The TragedyWhere stories live. Discover now