AS : AAP JAZBAAT SE KAAM LETI HAIN HASEENA MALLIK AUR HUM FARZ SE...AUR JAB FARZ KI BAAT AATI HAIN TOH KAYI BAAR JAZBAAT KA DAMAN CHODNA PADTA HAIN..
TEARS THREATENED TO SPILL FROM HER EYES , SHE LOOKED UP TO CONTROL THEM AND TURNED TO LEAVE...
SHE STOPPED FEELING HIS STRONG YET GENTLE HOLD ON HER WRIST..SHE GULPED AND LOOKED AT HIM..
AS : AAP HUME APNE ABBU KI KAHANIYAN SUNATI HAIN NA ? ( She slowly nodded ) AAPKE ABBU NE APNA SAB KUCH ISS DESH KE HAWALE KAR DIYA...UNKE LIYE HAMESHA APNA DESH PHELE AUR BAAKI SAARI CHIZEN BAAD MEIN AATI THI...AAJ AGAR WOH YAHA ISS PARISTHITI MEIN HOTE TOH WOH KYA KARTE ?
SHIVERS RAN DOWN HER SPINE HEARING HIM TALK ABOUT HIS ABBU...SHE CLOSED HER EYES AND HIS WORDS REVOLVED..
" Hamari niji zindagi mein chahe kitne bhi dukh dard kyun na ho , desh hit ka jazbaa hamesa unn sab se upar hota hain...Jab bhi zindagi mein koi bhi uljhan sataye hamesha khud se ek sawal karo , ki kya aap jo karne wale usmain desh ka bhala hain ? Aur iss sawal ke jawab se aapki saari ulajhne khatam ho jayengi "
HM : HAAN... ( A heavy voice escaped from her mouth ) DESH KE HIT KE AAGE AUR USSE JARURI KUCH BHI NAHI HAIN...( Took a deep breath ) SABSE PHELE AUR SABSE AAGE " APNA DESH "...
AS FROWNED AT HER MUMBLING SOMETHING TO HERSLEF...HE LEFT HER HAND AND STEPPED BACK..
HE CLOSED HIS EYES AS TENSION AND FEAR SURROUNDED HIM AGAIN , HE SAT BACK ON HIS CHAIR...
HM : HUM ISS MISSION MEIN AAPKA SAATH DENGE SIR ( Announced in a determined tone )
AS TOOK A MOMENT TO REALISE WHAT SHE SAID AND SUDDENLY EVERYTHING FELT RIGHT...HE GOT UP AND SMILED WIDELY AT HER...
AS : HUM JAANTE THE KI WAJAH JAANE KE BAAD AAP MISSION SE PICHE NAHI HATENGI AUR HAMARA SAATH DENGI...
HM : HAMARE ABBU HAMESHA HUMSE KAHA KARTE THE KI DESH PREM SE BADH KAR KOI JAZBAAT NAHI...
AS : ( Nodded proudly ) WELCOME TO MISSION , HASEENA MALLIK...
SHE NODDED AND SUDDENLY SHE FELT HER ABBU'S PRESENCE...SHE COULD SEE HIM SALUTING , AND HER VISION GETTING BLUR...
AS : AAP THIK HAIN ?
HM : ( Took a deep breath and wiped her tears ) HUME KARNA KYA HAIN SIR ?
HE WENT OUTSIDE THE ROOM AND SAT ON SOFA , HM FROWNED BUT FOLLOWED HIM AND SAT IN FRONT OF AS...
HM : AAPNE HAMARE SAWAL KA JAWAB KA NAHI DIYA SIR ?
AS : DEKHIYE , HUM AAPKO SHURU SE SAMJHATE HAIN... BICH MEIN MAT BOLIYEGA AUR JO BHI SAWAL HONGE WOH AAKHIR MEIN PUCH LIJIYEGA...THIK HAIN ?
HM : AAP NA BILKUL HAMARE 10TH STANDARD WALE SCIENCE TEACHER KI TARAH BAAT KAR RAHE HAIN...( Giggled )
AS : HO GAYA YA ABHI AUR KUCH BOLNA HAIN AAPKO ? ( Straight face )
HM : ( Shook her head ) KHADUS...
AS : DHANYAWAAD...( She rolled her eyes ) HUME YAHA BHEJA GAYA THA AAPKO PREM JAAL MEIN FHASANE KE LIYE...AAPSE PYAAR KA NATAK KARNA PHIR IZHAAR KARKE AAPKE SAMNE VIVAAH PRASTAV RAKHNA...
HM : KYAA?!! ( Her eyes widened in astonishment )
AS : ( Keeping his hand on ears ) JI , KYUNKI MAHIPAL SINGH KE GHAR PRAVESH KARNE KA ISKE ALAWA KOI AUR TARIKA NAHI DIKH RAHA THA...TEAM KO SHAQ THA KI AAP BHI UNKE SAATH MILI HUI HAIN...AUR AISE MEIN AAPKO MISSION KE BAARE MEIN BATANA KISINE THIK NAHI SAMJHA...
HM : ( Pressed her temple ) PAR ? AAPNE TOH HUME SAB KUCH BATA DIYA ? PHIR ?
AS : KYUNKI HUME PHELE DIN SE LAGTA THA KI AAP INN SAB MEIN NAHI MILI HUI HAIN..." PREM " EK AISA BHAV HAIN JISSE SHABDHO MEIN BAYA NAHI KIYA JA SAKTA...KISI SE PREM KI ANUBHUTI HONA , NA JANE KITNE SUNDAR SAPNE DIKHATA HAIN...UNHE CHUR CHUR KAR AAPKE DIL KO TODNA NAHI CHAHTE THE HUM...
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...