ASHRAF HELD HM'S HAND AND MADE HER WAY OUT...
AK : HASEENA BAS EK BAAR MERI BAAT SUNN LO...MAINE KAL JO KUCH BHI KIYA USKE LIYE SORRY...MUJHE REALIZE HO GAYA HAIN KI MAIN GALAT THA..MERA NAHI TOH KAM SE KAM AMMI KA SOCHO..UNHE SAB LOG SE KITNA SUNNA PADEGA AGAR SHAADI TUTI TOH..MAIN EK ITNA BADA BUSSINESS MAN HOKE TUMSE MAAFI MAANG RAHA HU...AB TOH TUM MUJHE MAAF KAR SAKTI HO NA ?
HM : ASHRAF YEH POLICE HEADQUARTERS HAIN AUR HUM YAHA KAAM KARNE AAYE HAIN...AAP PLEASE JAIYE..
AK : YAAR BADE SE BADE APRADHI TAK KO DUSRA MAUKA DIYA JATA HAIN TOH TUM BHI TOH SECOND CHANCE DE SAKTI HO NA...
HM : HUM AAPSE BAAD MEIN BAAT KARENGE..
AK : ( HELD HM'S BOTH HAND ) AB JAB TAK TUM MUJHE MAAF NAHI KAROGI MAIN YAHA SE KAHI NAHI JAUNGA BAS...
KS : ( TO HERSELF ) KYA CHIPKU AADMI KE SAATH BANDH DIYA AMMI NE MADDAM SIR KO...
HM : ACCHA ACCHA THIK HAIN PAR PLEASE ABHI YAHA SE JAO...
AK : ISKA MTLB TUMNE MUJHE MAAF KAR DIYA ? THANKYOU SO MUCH ( HE HUGGED HER )
WHILE ASHRAF WAS STILL HUGGING HM , ANUBHAV CAME FROM BEHIND WATCHING ALL THIS... HE ROLLED HIS EYES...
AS : AAP DONO KI AASHIQUI KHATAM HO GAYI HO TOH KAAM KARLE MISS MALLIK ?
HM : ( JERKED HIM OFF ) JI JI SIR... WOH TOH BAS..
AK : THANKYOU HASEENA...MAIN TUMHE SHAAM KO PICK KARNE AA JAUNGA...BYE
HM : AAP JA NAHI RAHE ?
AK : NAHI ( SMILING ) MAINE TUMHARE LIYE WOH TRIP CANCEL KARDI...AB MAIN SHAADI KE BAAD HI JAUNGA...
HM MOVED HER EYES IN DESPAIR AND WENT INSIDE THE DSP CABIN WHILE AS AND KS FOLLOWED...
THEY BOTH SEATED THEMSELVES...AS LOOKED AT HM AND SENSED THAT SHE WAS LOST AND TENSED...
AS : MISS MALLIK ( SHE LOOKED UP ) GEHRI SAANS ANDAR LIJIYE AUR RELAX KIJIYE...BAAKI DETAILS HUME KS DE DENGI... AAPKO GHAR JANA CHAIYE..
HM : NAHI SIR AISI KOI BAAT NAHI HAIN WOH TOH BAS THODA SA ( CUT SHORT )
AS : HUM SAMAJHTE HAIN...HUMNE DEKHA SAB KUCH...AAPKO APNE GHAR JANA CHAIYE..
HM NODDED AND SALUTED HIM BEFORE LEAVING...
KS : ANU BHAIYA BAAKI TOH AAJ KOI KHAAS CASE AAYA NAHI THA...YEH PURANI FILES AAP CHECK KAR LIJIYE...
AS : SIRR...( HE LOOKED AT HER SISTER ANNOYED EXPRESSIONS AND SMILED )
KS : CHALTE HAIN..JAI HIND SIRRR..
THE MOMENT KS LEFT ANUBHAV QUICKLY OPENED HIS DRAWER AND DIALLED TO SOMEONE...
AS : JAI HIND SIR...
BO : JAI HIND...BOLO ANUBHAV KYA PATA CHALA WAHA JAA KAR ?
AS : SIR YAHA PAR SAB KUCH GADBAD HAIN...HUME GALAT AUR ADHURI INFORMATION DI GAYI HAIN...
BO : ( WORRIED ) KAUNSI GALAT INFORMATION ?
AS : HASEENA MALLIK KE BAARE MEIN SIR...UNKI SAGAI HO CHUKI HAIN..EK BADE BUSSINESS MAN SE JISSE WOH 2 MAHINE BAAD VIVAAH KARNE WALI HAIN...( SIGHED ) PLAN : A DISMISS HO GAYA SIR..
BO : KYAA !? AB HUM MAHIPAL SINGH KE MAHAL MEIN KAISE JAYENGE...HASEENA MALLIK SE SHAADI LAST HOPE THI DESH KO ITNE BADE HAMLE SE BACHANE KE LIYE...
AS : SHAANT HO JAIYE SIR... SHAYAD BHOLENATH BHI YEHI CHAHTE THE KI HUM PHELA RAASTA NA CHUNE...
HUMNE JITNA HASEENA MALLIK KI AANKHO AUR BAATON MEIN DEKHA HAIN WOH INN SAB KE PICHE NAHI HO SAKTI..WOH EK BAHUT KAABIL AUR IMMANDAR AFSAR HAIN...
BO : TUM KEHNA KYA CHAHTE HO ?
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...