Hadh se jyada bada chapter alert 🌚 ( 2252 words ) flow flow mein likh diya😗...
HM : PAR HUME AAPKE SAATH JANA HAIN SIRR... ( she said looking into his eyes )
PS AND SS LOOKED AT EACHOTHER WITH TEASING EYES AND A WIDE SMILE GESTURING A THUMB'S UP...
AS : JI ? ( drifting his eyes away ) DEKHIYE MISS MALLIK GAADI MEIN KAAFI JAGAH HAIN AAP...
AS STOPPED MIDWAY SENTENCE WHEN HM SHOT HIM A DEATH GLARE...SHE TIGHTLY HELD HIS WRIST AND PULLED HIM ASIDE TO A DISTANCE..
HM : EK MINUTE IDHAR TOH AAIYE SIR AAPSE KUCH JARURI BAAT KARNI HAIN HUME...( angrily )
SHE FINALLY LEFT HIS HAND AND STOOD IN FRONT OF HIM WITH FOLDED HANDS AND PISSED OFF EXPRESSIONS...
AS : AISI KYA BAAT KARNI HAIN AAPKO JO HUME YAHA KHICH KE LAYI HAIN ? ( rubbing his wrist )
HM : ACCHE SE DEKHIYE HUME...
AS'S EYES WIDENED AT HER COMMENT...HE INSTANTLY GAZED DOWN..
PS : DEKH LIJIYE NA ACCHE SE MADDAM SIR KO...( blushing )
AS AND HM TURNED AROUND TO SEE SS AND PS STANDING BEHIND THEM WITH A SMUG SMILE...
HM : AAP YAHA KYA KAR RAHI HAIN PJ ? ( annoyed )
PS : ( frowned ) HUM ?! HUM TOH BAS OILING CHECK KAR RAHE THE...
SS : ( whispered in PJ's ear ) HAWA MEIN BHI OILING HOTI HAIN KYA PJ ?
HM : AB BATAYENGI ? ( folded hands )
PS : HAAN ! ( the trio kept their hand on ears ) WOH ANDAR GAADI MEIN BAITHE BAITHE NA BAHUT GHUTAN SI HO RAHI THI TOH SOCHA KHULI HAWA MEIN GHUM LE THODA...
HM : ( nodded ) TOH GHUMIYE NA PJ...YAHA KYU KHADI HAIN AAP ?
PS : HEHEHE ( overacting ) BAS JA RAHE HAIN...( slowly took a step ) KIJIYE AAPLOG BAATIEN HUM JAA RAHE...JAA RAHE HAIN HUM CHINTA MAT KIJIYE AAP MADDAM SIR...
HM : ( rolled her eyes ) JI NAHI KARENGE CHINTA , AB JAIYE...
PS POUTED AND MOVED AHEAD WHILE SS STOOD THEIR SMILING LOOKING AT ANUSEENA...
HM : AAPKO ALAG SE INVITATION DE HUM SS ? ( glared )
SS SHAKED HER HEAD IN A " NO " AND QUICKLY FOLLOWED PJ...
HM : ( turning back to him ) HMM , TOH DEKHIYE HUME DHYAAN SE...( Fake smile )
AS : YEH AAP KAISI BAATEIN KAR RAHI HAIN MISS MALLIK ? KEHNA KYA CHAHTI HAIN AAP ?
HM : HUM AAPKO SHER DIKHAI DE RAHE HAIN ? ( He shook his head ) YA PHIR DRAGON ? DRACULA ? ( coming a bit closer ) YA CHUDAIL ?
SS : CHUDAIL TOH KARISHMA MADAM HAIN...( thinking )
HM : ( clenched her fists ) AAP DONO PHIR SE YAHA KYA KAR RAHI HAIN ?
AS CHUCKLED SEEING PS AND SS AGAIN...
PS : PATA NAHI KAISE APNE AAP HI KADAM YAHA LE AAYE...
HM : CHUP CHAP JA KAR GAADI MEIN BAITHIYE AAP DONO...TURANT ( shouted angrily at them )
HM TOOK A DEEP BREATH AND TURNED TO SEE AS CHUCKLING , SHE SMILED A BIT , BUT QUICKLY GOT BACK ON HER ANGRY EXPRESSION...
HM : BATAIYE NA , KYA LAGTE HAIN HUM AAPKO INME SE ?
AS : AB HUM KOI EK OPTION CHOOSE KARENGE TOH AAP AUR NARAZ HOJAYENGI...
HM : EK MINUTE , MTLB HUM AAPKO INME SE KOI EK LAGTE HAIN ? ( grumpily )
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...