A long part ( AK's end may look random )
AS , KS AND HM HAD SUCCESSFULLY ARRESTED ASHRAF...
AT MPT :
HM : MAAN GAYE TUMHE ASHRAF... KYA KHEL KHELA HAIN TUMNE..
SHE SLAPPED HIM MAKING AK FALL ON GROUND...
HM : JAIL MEIN DAALIYE ISSE AUR ACCHE SE KHATIR DAARI KIJIYEGA...
HM WAS ABOUT TO GO INSIDE HER CABIN WHEN 2 MIDDLE AGED MEN CAME FIGHTING IN..
KS : AMA KYA CHAL RAHA HAIN YEH ?
MN : MADAM DEKHIYE NA ISS AADMI KO..HUM GARIB BASTI MEIN REHNE WALE LOG...YEH HAMARI ROTIYAN CHURA KAR BHAAG RAHA HAIN...
MN : AREE MADAM MENE KUCH NAHI KIYA...YEH ROTIYAN MERE DOST KE LIYE HAIN..USSI KO DENE JA RAHA THA...
HM : EK MINUTE RUKIYE... DEKHIYE AAP APNA BAG KHOL KAR DIKHA DIJIYE UNKI TASSALI KE LIYE...
MN : ( SWEATS FORMED OVER HIS FOREHEAD ) AREE MERE PAAS ITNA TIME NAHI HAIN...
HE CHECKED SOMETHING AND HANDED A NEWSPAPER WRAPPED CHAPATI TO THE MAN...
MN : YEH LO AUR MUJHE JAANE DO...
THE MAN HURRIEDLY LEFT BUT IN HURRY FORGOT TO PICK ANOTHER SMALL BAG BE HAD WITH HIM WHICH WAS LEFT UNNOTICED..
PS : BHAK TIMEPASS KARNE AA JATE HO...JAAO YAHA SE AB...
SS : MADDAM SIR CHEETE KE PAPA KI TABIYAT KHARAB HAIN WOH GAON GAYA HAIN...
HM : THIK HAIN... CHALIYE AB AAP DONO JAIYE GANDHI MARG MEIN TRAFFIC SAMBHALNE...
KS : MADDAM SIR YEH USS AADMI KA BAG...( SHE FROWNED )
HM : YEHI RAKH DIJIYE WOH AAKAR LE JAYEGA...KHAIR AAP CASE KI INVESTIGATION KIJIYE..
HM TOOK THE BAG AND WAS GOING TO HER ROOM WHEN HER HAND COLLDED WITH THE RACK MAKING IT FALL...
MEANWHILE A MAN HAD SECRETLY ENTERED THE THANA AND HE INTENTIONALLY KEPT A LETTER BENEATH THE RACK..
HM : OFFOH...( SHE WAS PICKING THEM UP WHEN SHE NOTICED A NEATLY WRAPPED NEWSPAPER )
HM : YEH KYA HAIN ? ( SHE SMELLED IT ) ISME SE TOH KOI ALAG HI MEHAK AA RAHI HAIN...DEKHNA PADEGA...
AS PUT ON THE WIRELESS EARPHONES AND DIALLED SOMEONE...
MN : JAI HIND SIR...
AS : JAI HIND...WOH PATR THANE MEIN GIRA DIYA TUMNE ?
MN : JI SIR...BILKUL JAISE AAPNE KAHA THA WESE HI KIYA HAIN..AUR HASEENA MADAM NE WOH LETTER UTHA BHI LIYA..
AS : BAHUT BADIYA...SAARE INTEZAAM KARKE RAKHNA WAHA PAR HUM PHIR PHONE KARENGE..
HE DISCONNECTED THE CALL AND LOOKED AT THE CLOCK WHICH SHOWED 4 : 00
AS : AGAR JO HUM SOCH RAHE HAIN WOH SATYA HAIN TOH MISS MALLIK JARUR AAYENGI..
AT HM'S CABIN :
SHE SAT ON HER CHAIR AND GENTLY OPENED THE PACKED NEWSPAPER...IT HAD 2 CHAPATIS ROLLED IN IT..
HM : ( SIGHED ) ISME TOH ROTIYAN HAIN...JARUR USS GARIB KI HOGI JO THANE AAYA THA COMPLAINT LIKHWANE..
SHE THOUGHT OF KEEPING IT BACK AGAIN WHEN SHE FELT A LITTLE HARD MATIREAL IN BETWEEN..
HM : ( FROWNED ) LAGTA HAIN KUCH HAIN ISKE ANDAR...
SHE OPENED THE SPECIALLY PACKED CHAPATIS TO FIND A CLEAN LETTER SECURED UNDER A PLASTIC BAG...
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...