Long update ( 1904 words 🙊 )
Happy Janmashtami💛
HM ENTERED THE THANA TO FIND EVERYONE LOOKING AT HER WITH EYES FULL OF QUESTIONS AND FEAR...
PS : AAP THIK TOH HAIN NA MADDAM SIR ? AUR KAHA THI AAP ITNI DER SE ? AUR YEH NEWS WALE KYA BAKWAS DIKHA RAHE HAIN AAPKE BAARE MEIN ?
HM : SHAANT PJ SHAANT...HUM BATATE HAIN SAB KUCH AAPLOG KO...( She narrated them the whole incident )
SS : EK MINUTE MADDAM SIR ( Blinking in confusion ) CM SIR ? DSP SIR KA SUSPENSION AUR YEH TERRORIST ? MUJHE BAHUT CONFUSION HO RAHI HAIN...
HM : ( Smiled ) HUM BATATE HAIN... YAAD HAIN JAB ASHRAF KO DRUGS SMUGGLING MEIN ARREST KIYA THA HUMNE ?
SS : HAAN ! JISKE BAAD AAP AUR DSP SIR MAST NIGHOUT KARKE WAPIS AAYE THE HIGHWAY SE...
HM : ( Glared at SS ) USS SAMAY DSP SIR AUR CM SIR KE BICH EK CHOTI SI MEETING HUI THI...
Flashback :
HM : ( Looking at her watch ) KITNA SAMAY LAG RAHA HAIN ? EK BAAR DEKH KE AATE HAIN AAKHIR WAHA CHAL KYA RAHA HAIN...
SHE QUIETLY WALKED TOWARDS HIS CABIN AND WAS ABOUT TO ENTER WHEN SHE HEARD THE HEATED ARGUMENT AND DECIDED TO STAY BEHIND THE DOOR...
AS : SIR HUM JAANTE HAIN KI USS TERRISORT NUFIZ KO PAKADNA KITNA JARURI AUR HUM KOSHISH BHI KAR RAHE HAIN...PAR
CM : ( Cut short ) PAR KYA ANUBHAV ? UPAR SE KITNA PRESSURE HAIN AUR TUMHE WAQT CHAHIYE ?
AS : ( Looked at the door ) SIR HAMARE PAAS PLAN HAIN PAR USSE APPLY NAHI KAR SAKTE...WOH HUME ACCHE SE JAANTA HI NAHI BALKI GEHRI DUSHMANI BHI HAIN USKI HAMARE SAATH..WOH ISS JAAL MEIN NAHI FHASEGA...
CM : TOH KISI IMMANDAR AUR BHAROSEMAND POLICE OFFICER KO YEH TASK DO...JAISE HASEENA MALLIK WOH ISS KAAM KE LIYE PERFECT RAHENGI...
HM'S EYES TRACED TO AS'S EXPRESSION TO WHICH SHE EAGERLY WANTED A " YES "
AS : HUM SOCHTE HAIN SIR ( uncanny ) AAP BAS...
CM : JO KARNA HAIN 1 HAFTE MEIN KARO WARNA HUM TUMHE SUSPEND KAR DENGE...
HM : ( Rolled her eyes in annoyance ) EK CM SIR AUR DUSRE WOH PURANE WALE DSP SIR ,
POLICE TRAINING MEIN SIRF
" SUSPEND " KARNA SIKHA HAIN...AS : MISS MALLIK ? AAP YAHA KYA KAR RAHI HAIN ?
HM : HUM ? NAHI KUCH NAHI HUM TOH WOH HUM ( Fumbled )
AS : CHALE ? ( Sighed )
HM NODDED...
Flashback ends
AT DSP CABIN :
AS : JAI HIND SIR...AAJ HUM SAHI SAABIT HO HI GAYE SIR...HASEENA MALLIK APNE CHACHA MAHIPAL SINGH KE GHATIYA IRRADO KI BHAAGIDAR NAHI HAIN...WOH UNKE KISI PLAN KA HISSA NAHI HAIN... BALKI EK IMAANDAR AUR NEK OFFICER HONE KE NAATE UNHE ZARIYA BANAYA JA RAHA HAIN...
BO : TUM YEH SAB ITNE VISHWAS SE KAISE KEH SAKTE HO ANUBHAV ? AUR KAISA ZARIYA BANAYA JA RAHA HAIN HASEENA MALLIK KO ?
AS : WOH SUITCASE SIR , JISSE WOH HASEENA MALLIK KE SAATH POLICE CHECKING SE BACHANA CHAHTE THE...KS NE WOH EXCHANGE KAR DIYA THA AUR AB WOH ASLI SUITCASE HAMARE PAAS HI HAIN...
BO : YEH TOH BAHUT ACCHI BAAT HAIN ANUBHAV...AB HUME JALDI KARNI HOGI..TUMNE KYA SOCHA HAIN ?
AS : PHELE TOH HUM CHINTIT THE SIR , PAR YEH SAB DEKH KE AB DARR BHI LAG RAHA HAIN KI DESH KO KIS TARAH BARBAAD KARENGE YEH LOG...HUM AAJ HI HASEENA MALLIK KO MISSION KI SAARI SACCHAI BATA DENGE...
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfic" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...