IT WAS EARLY MORNING WHEN HM'S PHONE STARTED RINGING...SHE TURNED IN HER DUVET..
HM : KAUN HAIN SUBEH SUBEH ?
SHE MANAGED HER OPEN HER EYES A LITTLE TO SEE THE CALLER ID
" DSP SIR "HM : ( STARTLED ) DSP SIR PHONE KYU KAR RAHE HAIN ? JAI..JAI HIND SIR..
AS : ( SENSING THE SLEEPY VOICE ) AAP ITNI DER TAK SOO RAHI HAIN ?
HM : ( HERSELF ) ITNI DER ? ( SHE LOOKED AT THE WALL CLOCK WHICH SHOWED 5 : 20 )
SIR HUMEIN LAGTA HAIN KI AAPKE GHAR KI GHADI KHARAB HO GAYI HAIN...ABHI TOH SIRF 5 : 20 HI HO RAHE HAIN..AS : ( FROWNED ) HAAN HUM JAANTE HAIN...TOH YEH DER HI TOH HUI..
HM : ( SHE LOOKED AT THE PHONE IN SURPRISE ) KHAIR , ITNI LATE MORNING KYU CALL KIYA AAPNE SIR ?
AS : JI , HUM AAPKO BATANA CHAHTE THE KI KAL JO PENDRIVE HAMARE HAATH LAGI HAIN WOH HUME DEPARTMENT KO SAUPNI HAIN TOH USKE LIYE COMMISSIONER SIR NE HUMEIN AUR AAPKO BULAYA HAIN...SHEHER SE THODA DUR , JAHA WOH KISI MEETING KE CHALTE RUKE HAIN...
HM : ( NODDED ) THIK HAIN SIR...
AS : AAP ISS CASE KI FILE TAIYAR KAR DIJIYEGA AUR HUM AAPKO YEH BAAT ABHI ISILYE PHONE KARKE BATA RAHE HAIN KYUNKI BAAD MEIN HUM BUSY HAIN..DISTURB KARNE KE LIYE MAAFI CHAHTE HAIN...
HM : NAHI SIR AISI KOI BAAT NAHI HAIN...HUM SAARE INTEZAM KARLENGE...
AS : AUR ( HE PAUSED ) AAPKA PAAIR THIK HAIN AB ?
HM : ( SMILED ) PHELE SE BEHTAR...
AS : ACCHI BAAT HAIN...JAI HIND ( DISCONNECTED )
HM : JAI HIND ( SHE MUMBLED TO HERSELF )
HM TOOK A DEEP BREATH AND COVERED HERSELF AGAIN TO SLEEP , BUT SHE WAS WIDE AWAKE NOW...
HM : ( SITTING UP ) UTH HI JAATE HAIN WESE BHI NEEND TOH KHUL HI GAYI HAIN...
AT MPT :
HM : ( EVERYONE SALUTED HER ) JAI HIND...KYA BAAT HAIN SS AAJ AAP BAHUT KHUSH LAG RAHI HAIN...
CC : ( BLUSHING ) AUR KHUBSURAT BHI...
SS : ( SMILING ) YEH DEKHIYE MADDAM SIR MERA CHEHRA...MERE SAARE PIMPLES CHALE GAYE..
HM : YEH TOH BAHUT ACCHI BAAT HAIN SS...
SS : HAINA...AAPKO BHI DU KYA , EK AYURVEDIC CREAM HAIN..AAPKE BHI YEH SAARE PIMPLES CHALE JAYENGE..( PS COUGHS )
HM : NAHI SS HUM THIK HAIN...KOI UPDATE ? CASE SE RELA...
SS : ( CUT SHORT ) JI NAHI MS KOI NAYA CASE NAHI HAIN AUR KARISHMA MADAM NE PURANA WALA CASE CLOSE BHI KAR DIYA...
KS : ( SURPRISED ) BAHUT BADIYA SANTU , TUM NA SINGHADE KHAATI RAHA KARO...HAMARA KHOON THODA KAM JALEGA..
SS : ( CONFUSED ) PAR AAPKO KAISE PATA KI MAINE SUBAH HI SINGHADE WALI ICECREAM KHAYI HAIN...
HM : SENIOR HAIN AAPKI ISILYE...( SUPPRESSED A SMILE )
AS : ( ENTERING ) JAI HIND...
EV : JAI HIND SIR...
AS : AAP TAIYAR HAIN CHALNE KE LIYE MISS MALLIK ?
HM : SIR ITNI JALDI...ABHI TOH FILES BHI READY NAHI HUI HAIN..
AS : HUMNE AAPKO ISILYE TOH INFORM KIYA THA SUBEH HI...AISE LAPARWAHI KARENGI AAP TOH KAAM SAMAY PAR KAISE HOGA ?
HM : ( LOOKED DOWN ) WOH SIR TIME NAHI BATAYA THA KI AAPNE KI KIS WAQT JANA HAIN ISILIYE...
YOU ARE READING
Anuseena ~ The Tragedy
Fanfiction" Ishq saccha wahi , jisko milti nahi manzilein " Secret agents ko pyaar karne ki anumati nahi hoti , par pyaar toh ho jata hain... Re-Living Mission " JEET " Anubhav Singh , a raw agent who is unknown to all the feelings and emotion expect the " P...