Soft beginnings

965 105 179
                                    

AS STOPPED WALKING AND STARTED LOOKING AROUND...

HM : KYA HUA SIR AAP AISE ACHANAK RUK KYU GAYE ?

AS : HUM YEH SOCH RAHE HAIN KI ISS TARAH SAMAY NAHI BARBAAD KARNA CHAIYE...HIGHWAY PR SAARI GAADIYAN TEZ RAFTAR MEIN HOTI HAIN , AUR AAS PAAS KOI DIKH BHI NAHI RAHA...AISE MEIN KISSE MADAT LENGE HUMLOG ?

HM : ( NODDED ) AAPKI BAAT BHI THIK HAIN...LEKIN PHIR KARE KYA ? KOI AUR RAASTA BHI TOH NAHI HAIN...

AS : AISA KARTE HAIN KOI HOTEL DHUNTE HAIN... HIGHWAY PR HAR KUCH DOORI MEIN RESTAURANTS HOTE HAIN...WAHI JAKAR UNKE MANAGER SE MADAT LE LENGE...

HM : ( LOOKING UP AT A BANNER ) PR SIR YAHA SE AGLA RESTAURANT TOH 9 SE 10 KM AAGE HAIN...

AS : ( SMILED ) AREE WAAH BAS THODI HI DUR AUR PAIDAL CHALNA HAIN...PHIR HUM PAHUCH JAYENGE...

HM : SIR AAPNE TOH COMMANDO TRAINING KARI HAIN , PAR HUM MEIN ITNI TAKAT NAHI KI 7 KM CHAL KAR AANE KE BAAD AUR 10 KM CHALE...( TAUNTING )

AS : ZINDAGI MEIN AISI KAYI PARISTHITIYON KA SAMNA KARNA PADTA HAIN JAHA AAKHIRI SAANS KE BAAD TAK BHI HAARNA NAHI HOTA...

HE LOOKED AT HM WHO WAS LOOKING AT HIM WITH CONFUSED EXPRESSIONS...

AS : ( ROLLED HIS EYES ) AUR KOI RAASTA HAIN HAMARE PAAS ?

HM NODDED NEGATIVELY...

AS : ( SOFTLY ) TOH CHALNA HI PADEGA NA ?

HM NODDED AND BEGAN WALKING , HE FOLLWED HER...HM WAS CONTINUOUSLY LOOKING AROUND WHEN SHE FOUND A " CHAI KI TAPRI " AT THE CORNER...

HM : SIRR...( SCREAMED )

AS : SHAANT MISS MALLIK SHAANT...KYA HUA JO AAP ISS TARAH CHILAYI ?

HM : ( SMILED ) WOH DEKHIYE SIR CHAI KI TAPRI , WESE BHI HUME BAHUT BHOOK LAG RAHI HAIN WAHA PR CHALTE HAIN...

AS : DEKHIYE BAS THODI SI DUR AUR CHALNA PHIR AAP HOTEL MEIN VISHRAM BHI KAR LIJIYEGA AUR BHOJAN BHI...

HM : INKA THODI DUR PATA NAHI KITNA HOGA...( MUMBLED TO HERSELF )

AS : KUCH KEH RAHI HAIN AAP ?

HM : AAP MAGGI KHAYENGE ?

AS : ( FROWNED ) JI NAHI...

HM : HUME AUR KUCH AATA HO NAHI AATA HO PAR MAGGI HUM SABSE BEST BANATE HAIN...AAP EK BAAR HAMARE HAATH KI KHA KE TOH DEKHIYE , FAN HO JAYENGE...

AS : KISKE ? (A LITTLE SMILE  LINGERING ACROSS LIPS )

HM : HAMA.. HAMARE HAATH KI MAGGI KE ( FUMBLED )

AS : ( CAMLY ) HUME KISI KA FAN NAHI HONA...AB CHALIYE WESE HI BAHUT SAMAY BARBAAD HO CHUKA HAIN..

HM : ( SERIOUS ) DEKHIYE SIR HUME LAG RAHI HAIN BHOOK... ISILYE HUM TOH JA RAHE HAIN...AAPKO AANA HAIN TOH AA JAYIYE...

AS : MISS MALLIK HUM AAPKE SENIOR HONE KE NAATE AAPKO ORDER DETE HAIN KI AAGE CHALIYE...

HM : ( LOOKED AT HIM AND SMILED ) PEHLI BAAT , YAHA NA HUM AAPKE JUNIOR HAIN AUR NA AAP HAMARE SENIOR KYUNKI NA AAPNE UNIFORM PEHNI HAIN NA HUMNE...

AUR DUSRI , MAAN LIJIYE KAL KO AAPKI SHAADI KISI POLICE WALI KE SAATH HO GAYI TAB BHI AAP APNE GHAR MEIN YEH SENIOR JUNIOR KHELENGE ?

AS : ( HUFFED ) JO KARNA HAIN KARIYE...CHALIYE ( ANNOYED )

BOTH OF THEM CROSSED THE ROAD AND REACHED THE OTHER END...HM ENTERED TO FOUND AN OLD MAN SITTING IN YELLOW BULB LIGHT...

HM : NAMASTE KAKA JI ( SMILED )

KA : KUCH KAHA ? ( SCREAMED )

HM : ( HIGH VOICE ) MAGGI HAIN AAPKE PAAS ?

Anuseena ~ The TragedyWhere stories live. Discover now