Part 5

Anita starts explaining everything...she starts..she confesses everything and also tells the reason...

Shiva was just glaring at anita in shock and was feeling guilty..at his behaviour towards his chipkali...

Anita: I'm sry sabko mujhe pata hai Maine galti ki hain aur mai uske liye sharminda bhi hun..mujhe maaf kardo dhara...gautam me aapke saamne haat jodti hun aap raavi ko bolo mujhe jail na bheje..

This shocked everyone 'jail!!' where did that come from..

Dhara: Jail?? Raavi yeh Anita kya bol rahi hain... tu isse jail bhej rahi hai??

Raavi: Ha dhara di..Jo galti inhone ki hain uski saja to inhe mil ke rahegi...isliye maine inke khilaf complaint likhvayi hai.. yeh akeli nahi hain in sab mein kisi aur ka bhi haat hai wo bhi aap sab ko jaldi pata chal jayega aaj ke liye itna drama kafi hain...chalti hun..chaliye anita di

She held her hand and dragged her anita tried to talk to raavi but of no use..

Anita: Tu sach mein mujhe jail bhej degi Mai to Teri badi behen hu na

Anita tried to be emotional because she knew it's Raavi's week point. She can't see her dear ones in pain. She tried to manipulate raavi but little did she know that raavi was not her little sister anymore who would become a cry baby on little things. The past days and everyone's behaviour towards her made her clear that no matter how much u love , respect or shower ur care and treat people more than ourselves.. they are still going to behave according to their convenience and mood..

Raavi: Badi behen hone layak kaam aapne kabhi Kiya nahi di..aur behen ho isliye me khud leke Jaa Rahi hun koi aur hota tho pure mohalle ko khabar ho jati..to apna yeh natak apne pass rakho aur mujhse baat mat karo

She reached PS and informed Rajiv about anita's misdeeds..

Rajiv: Good job raavi ji aapne hamara kaam aur aasan kar diya..ab inka bayan leke hum kamini ji ko approach kar sakte hain.. ab humare paa extra proof bhi tho hain...

Raavi: Extra proof...aap kis proof ke bare me baat kar rahe hain officer me kuch samjhi nahi..

Rajiv: Hamne aapse inka num manga tha so that we could collect her previous call recordings...wo aa gayi hain unme yeh baat clear hai ki yeh aur kamini ji mili huyi hain..wait a sec aap khud hi suniye..

Rajiv handed the phn and played the call recordings.

Raavi listened to all the them in which anita and kamini were plotting against dhara and gautam's embryo implantation and she asked anita to go for artificial implantation by claiming to be dhara gautam pandya..she also got to know that if that happens and shiva gets to know there is raavi's hand behind all these he will for sure break all the ties with her and that will be more easier for anita as raavi will not be in pandya house anymore.Raavi's world came crashing down. Her own elder sister plotted such an evil thing against her. Phn slipped from her hand and Rajiv caught it in mean time

Rajiv: Raavi ji aap thik hai....

Raavi was not listening. So he called her again and that's when she came out of her world..

Rajiv: Raavi ji....

Raavi:Hu..huh mai thik hun..

She turned towards anita and said...

Raavi: Sharam nahi aayi aapko... ek baar bhi mausa pa maasi ma ke bare nahi socha aapne un pe kya beetegi jab unhe pata chalega ki unki ki badi beti unki dusri beti ki jindagi ke saath khel rahi hai...ek baar bhi nahi socha aapne..maina kya bigada hai aapka haan..arey meri chodo mausa pa..wo humse kitna pyaar karte hai unhe kaisa lagega... jab aapki shaadi tooti thi na das saal pehle log tho yahi bol rahe the ki aap un par boj ban jayengi par unhone aisa kabhi nahi socha infact us ke baad tho unhone aap ko palko pe bitha ke rakha aur aapne unhi ki peeth me khanjar mar diya sharam aani chahiye aap ko anita di..aapko di kehne me bhi ghin aa rahi hai mujhe. Inspector leke jaiye inhe mere aakhon ke samne se...

That's when anita realised the sin she committed and kept quite with her head down continuously asking for forgiveness..

Rajiv went to Raavi and said

Rajiv: Raavi ji aap chinta mat kijiye hum kamini ji ko bhi unke kiye ki saza dilayenge..aur aapne aaj jo kiya wo koi aam bat nahi hai raavi ji..kisike pass itni himmat nahi ki apno ko jail dilaye chahe wo kitni bhi badi gunah karle log unhe jail tho nahi bhejenge par aapne aisa nahi kiya gunehgar ko uski saja milni chahiye and what u did is commendable I appreciate u for that Mrs .Pandya u r an inspiration...and kal hum saare saboot leke kamini ji ke paas jayenge unhe bhi saja milna jaroori hai..kal milte hain..
Ok.

Raavi just smiled lightly on his compliments and nodded about going to janardhan's place. She moved out of PS with a heavy heart...

She was just walking on the roads lifelessly

On the other hand shiva was not able to concentrate on anything. His mind was just going back to all that anita confessed and proved raavi innocent. Now he was feeling guilty and extremely shameful for how he behaved with her. All that she wanted was someone to believe her or atleast listen to her. He couldn't even do that. He remembers his discussions with her how she asked everyone at least to listen to her. His heart ached. She even worries about his diet even though he was angry on her. How could he hurt that pure soul..he thought. He remembered her confession that day how she said I Love You infront of everyone. His lips curved into a small smile and he thought to atleast listen to her now and discuss about their divorce with her. He then remember she didn't return home where could she be.He started to worry and glare at the entrance for every 30 seconds. It's been a long time his chipkali went out and didn't return. His heart started to beat faster than its original speed. Different kinds of fears accumulating his mind..but he brushed away every single thought that lead to anything happened to her. He remained his gaze constant on the door itself..

Here raavi was walking aimlessly on the roads of Somnath and thinking about her so called sister's misdeeds...

Raavi: Kyu...kyuuu...kyu kiya aapne aisa anita di kya aapko ek baar bhi mera khayal nahi aaya...aapne sahi socha ki shiva ko jab pata chalega ki in sab ke piche Mera haat hain to wo mujhse saare rishte Tod dega kyuki aapko pata hai ki jo bhi uske parivaar ke taraf aankh utha kar bi dekhega to wo tandav mancha lega..aur usne Kiya bhi vahi...naa hii isme aapki galti hai...aur naa hi shiva ki...galti tho meri hai ki Mai hi had se jyada sab se pyaar karti hun bharosa karti hun...aur apne Aaj mujhe sikha diya ki chahe apne hi kyu na ho had se jyada koi kuch bhi deserve nahi karta chahe wo hamara pyaar hi kyu na ho...

And it's almost night she returned home

Shiva saw her and ran towards her...

SCREEN FREEZES...

___________________________________

Phew...

Hello guys...kaise ho..

Finally Raavi proved her innocence and Shiva now is guilty.

Kya lagta hai aage kya hoga..Shiva baat karega Raavi se...

Kya Raavi Kamini ko expose kar payegi...jaane ke liye bane rahiye mere saath..

Aur batake jana update kaisa laga..was it upto ur expectations.

Do let me know ur genuine reviews.

Thanks for reading.