VI

812 44 6
                                    

♫︎Shayad tumhe kadr to thi par hume ehsaas nhi tha tumhare ishq ka♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎Shayad tumhe kadr to thi par hume ehsaas nhi tha tumhare ishq ka♪

☘︎

Divya: accha theek hai veer to gyaa ab aap log khana khane chaliye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Divya: accha theek hai veer to gyaa ab aap log khana khane chaliye...

Y/n: N-nhi....

Y/n ye bohot dhimi aawaz me kehti hai as use Divya ke glares de dar lag raha tha par use ky pata Divya dil ki bohot acchi thi.

Divya: Y/n, dear...nhi kyu??

Y/n: h-huh!

Y/n upar mundi karke muskan ke taraf dekhti hai jo use smile se dekhkar kehti hai.

Muskan: it's okay him log Ghar chalege first dinner kar lete hai ab Mrs.singhania ki baat ko kaise taal sakte hai hum??

Y/n nod kar leti hai as wo apne baare me nhi apne uncle aunty ke baare me sochti hai, halaki muskan ko baccha nhi ho paa Raha tha isiliye Harish me y/n ko god liya tha par kabhi y/n ne un dono ko maa ya papa nhi kaha pata nhi lekin uske muh se bachpan se un dono ke liye uncle or aunty hi nikla muskan or Harish ne is baat ko zyada serious nhi liya or jo y/n chahti thi wo use kehne  diya. Wo log khana khane chale jaate hai or y/n sabse pehle apni seat pakad kar Beth jati hai uske baju aakar ek chota ladka bethta hai or wo use dekhkar smile karti hai.

Y/n: what's your name baby boy??

Aarav: My name is aarav didi...

Y/n: aayee haayeee kitne pyare ho tum bilkul dud jese safed, cherry jese tumhare lips or bilkul cute sa face or puffy....tumhari choti si height mere saamne kitne chote dikhte ho tum...tumhare jesa dikhna mushkil hai....

Veer: par tum uske hi to jesi dikhti ho.....

Veer ye baat bethte huye kehta hai aarav ke baju yani y/n ke ek chair chodh kar, y/n use glare se dekhti hai jab wo ye kehta hai halaki veer ye bohot dhimi aawaz me kehta hai only un logo ko hi sunai deti hai but y/n ko veer ki baat par hasi nhi aati use to balki khush hona chahiye tha ke veer, jispar Puri duniya ki ladkiya Marti hai wo use compliment de raha hai tareef kar raha hai uski but nhi use to apne ghamand me rehna tha.

𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें