XIV

669 42 3
                                    

♫︎Yu aankhon ke saamne na aaya Karo hamare, mar jayenge hum♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yu aankhon ke saamne na aaya Karo hamare, mar jayenge hum♪

☘︎

Veer: I want her at any cost

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Veer: I want her at any cost......

Divya use just smile se dekhti hai use sachme yakeen nhi hua tha ke veer ko ha ha veer ko ishq hua, wo veer ho friendship ke liye bhi raazi nhi tha usne apna ishq sirf ek pal me dhund liya India aane ke baad.

Divya: sab kehte the ke veer kuwara reh jayega kuwara reh jayega par maine ye nhi socha, mujhe pata tha ek na ek din mera veer apne ishq ko or apne liye khud sahi ladki dhund lega....

Veer: anyways, koi nhi aapne Mera mood phirse fresh kar diya yahi bohot hai ab me zara kapde change karta hu thak gaya hu bohot...

Veer uthne hi wala hota hai waha se us frame ko rakh kar but tab hi Divya uska haath pakad leti hai jisse wo blank face banakar ke ab ky, firse Beth jata hai.

Divya: Is galat fehmi me mat rehna ke wo ladki sachme bharosemand hogi, har kisi ko parakhna padta hai...jese hire ko parakhna padta hai na waise hi ladki ko bhi parakhna hota hai...sambhal kar...

Veer: maa esa kuch------ 

Divya: me maanti hu teri pasand billions me ek hai par phir bhi maa hu savdhan karna kaam hai mera or Amal karna Tera...okay, so enjoy your love life...

Wo ye kehkar uthti hai or waha se chali jaati hai veer sirf Divya ki baato ko apne Mann me ghumate rehta hai use nhi pata kyu lekin kahi na kahi use Divya ki baat thodi to sahi lagti hai but y/n ko na pata hai or na wo usse ishq karti hai to phir wo kese use test karega?

Veer sigh leta hai or abhi ke liye is baat ko ignore karke uthta hai us frame ko wo uski original place par rakhkar fresh hone jata hai, yaha jab Divya niche aakar apne kamre me jaati hai to use Mahesh dikhta hai jo use hi glare se dekh raha tha.

Mahesh: gayi hogi tum tumhare laadle bete ko gyaan sikhane haina?

Divya: gyaan sikhane nhi gayi thi...mujhe maalum tha ke wo be kasoor hai or aap log use be faltu daant rahe the...

𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें