♪Ishq me kaafi logo ne jaane di, par humne dhoka bhi na diya♫︎
☘︎
Veer: bichade dost hi to hai....haina??
Y/n use just blankly dekhti hai or kehti hai.
Y/n: tum V kabhi ban hi nhi sakte tum wo ho hi nhi...kyuke chating karne wala person or real person alag to nhi hote but tum real me bohot alag ho dekha jaye V se to....
Veer just y/n ko blankly dekhta hai is baar or y/n uthkar waha se jaane wali hoti hai ke veer uska haath ek or baar pakad ta hai or y/n is baar veer se haath chudhwati hai or last time use dekhkar waha se chali jaati hai ye saari cheeze hote huye koi dekh rhaa tha is baat ki bhanak bhi nhi thi un dono ko, veer y/n ke disappearing figure ko dekhkar smile karta hai idiotly or wahi par us plate ko rakhkar jata hai waha se jaha sabhi log bethe hote hai.
Sabhi log y/n ke uncle aunty or usko bye kar rahe the utne me hi veer aaya tha or use pade the glares sabse. Wo awkwardly un logo ko dekhkar puchta hai.
Veer: k-ky hua aap logo ko??
Shreya: kuch nhi....aakhir hume ho hi ky sakta hai, haina?
Veer Shreya ko just blankly dekhta hai or again y/n ko dekhta hai jo apne uncle aunty ke paas thi, un logo ko paas karke kaafi log bahar wapis Jaa rahe the or inhi me se sabhi log singhanias ki tareef karte huye jaa rhe the , or inhi me se ek aunty jesi dikhne wali aurat kehti hai.
"Kitna mil jul kar rehte hai singhania parivaar ke log warna aaj kal to Bahu apni saas ko nhi puchti or bete apni sauteli maa ko nhi rakhte, sautele hai sab phir bhi kitne khush rehte hai ek saath khana khate hai or ek hi chat ke niche itne log rehte hai....kisi Nazar Naa Lage singhania parivaar ko..."
Ye baate Harish or muskan bohot pehle se sun rahe the or is par Harish muskan ko dhimi aawaz me kehta hai.
Harish: nazar to bohot pehle hi lag gayi thi singhania parivaar ko, ye to bas dikhawa hai jo apni reputation sambhalne ke liye kar rhe hai warna pura singhania parivaar ka past hume pata hai...ke kese singhania sir ki pehli biwi chodh kar gyi thi unhe...kese Do Bhai aaj bhi anjaan hai ek dusre se or alag rehte hai, rishte toot Gaye hai singhania parivaar ke par phir bhi ye log natak bada accha kar lete hai duniya se saari baate chupane ka...
आप पढ़ रहे हैं
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔
Fanfiction"To isiliye humne tey kiya hai ke jab last time tumhari aunty ne jo tumhe kaha tha ke tum ek or naukari karlo? To karlo, kyuke hum isi tarah is karz ko chuka sakte hai me force nhi kar raha hu beta lekin karna to padega na...job dhund Li hai maine m...