IX

698 43 6
                                    

♪Humesha yaad aana hi hai tumhe jab bepanah ishq jo kiya tha♫︎

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♪Humesha yaad aana hi hai tumhe jab bepanah ishq jo kiya tha♫︎

☘︎

Y/n aggressively uthti hai kyuke veer ki baato se pareshan ho gayi thi wo, veer to tha hi uske ishq me pagal agar wo use uthakar phek bhi deti tab bhi wo idiot ki tarah hasta rehta

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n aggressively uthti hai kyuke veer ki baato se pareshan ho gayi thi wo, veer to tha hi uske ishq me pagal agar wo use uthakar phek bhi deti tab bhi wo idiot ki tarah hasta rehta. Y/n waha se bahar jaane wali hoti hai par tabhi use muskan ki aawaz aati hai.

Muskan: y/n hum Ghar aa gye hai kaha ho tum???!!!

Y/n turant shock ho jati hai but veer ko zara sa bhi farak nhi padta.

Y/n: uncle aunty ghar kab aa gye...??

Wo dheere se ye kehti hai or use aawaz aati hai ke sidiyo se koi upar chadh Raha hai or isi dar se ke muskan aa rhi hogi as use humesha se pata hai ke wo direct kamre me aa jati hai or y/n Bina soche samjhe veer ke paas aati hai bhaag te huye or use kehti hai.

Y/n: A-aapko turant yaha se bahar nikal na hoga...

Veer: kyu?

Y/n: Aunty aa rhi hai agar unhone aapko yaha dekh liya hum dono ko ek saath to kuch bhi soch legi please...chale jaiye...

Veer: I'm sorry Jaan but mein itni jaldi 1st floor se kud nhi sakta...mujhe dar nhi lagta par shayad guard ne wo rassi jisse me upar aaya tha wo niche le leli hogi or isiliye me nhi kud sakta...

Y/n frustratedly sigh leti hai ke veer baato me hi wakt barbaad kar raha hai sochne ke bajaye ke ky kare tabhi y/n ke dimaag me ek idea aata hai.

Y/n: e-esa karo chup jao kahi....

Veer: okay but mujhe isse ky milega??

Y/n: Yarrr!!! Har baat par aapko kuch chahiye ky??

Veer: haa chahiye ziddi hu me ab batao??

Y/n: Ahh!! Accha theek hai aap jo kahege wo dugi bas chup jaiye please...

Veer: jo manguga wo right??

Y/n: haa ab please bhagwan ke liye chup jaiye...jaldi!!!

Y/n ye kehti hai or veer ko apne cupboard me jaane ke liye kehti hai usi samaye jab veer andar jaata hai or y/n darwaza lagati hai tab hi muskan y/n ke room ka darwaza kholti hai. Or y/n piche palat ti hai.

𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें