♫︎Iska uska na iska h jaane kitna h kiska hai, ky pata tum kisiki ho?
☘︎
.later a day ago.
Y/n abhi cafe nhi gayi thi kyuke jabse muskan hospital se ghar aai thi to saare kaam y/n ko karne the or muskan bed rest par thi, y/n ko uske uncle aunty ki sewa karne me kaafi khushi mil rhi thi as long as ke wo uska har baat par khush rakh rhe the. or yaha tak ke Harish y/n ko help bhi karte the kaamo me.
Usi din jab y/n hall room me aakar bethi thi kyuke uske kaam ho gaye the, to uske uncle kehte hai jab muskan waha aakar bethi hai.
Harish: y/n beta humne tey kiya hai ke hum veer sir ka ehsaan kese chukayege, hum unhe wo jitne paise unhone pay kiye the hum unhe wo louta dege...
Y/n: Accha idea hai uncle...
Harish: par iske liye paise lagege or tumhari ek naukari se ye nhi ho payega bohot wakt lag jayega, haa wo mana karege par hamara bhi to farz hai unke paise unhe loutane ka...
Y/n nod karti hai or Harish sigh lekar kehta hai.
Harish: to isiliye humne tey kiya hai ke jab last time tumhari aunty ne jo tumhe kaha tha ke tum ek or naukari karlo? To karlo, kyuke hum isi tarah is karz ko chuka sakte hai me force nhi kar raha hu beta lekin karna to padega na...job dhund Li hai maine meri jagah singhania company me tum kaam karogi, kal interview ke liye chale jaana bas kuch samaye ki baat hai please tumhare uncle ke liye....
Y/n: A-aap sahi keh rhe hai uncle, hum zaroor kal jayege interview ke liye...humne kisika karz nhi rakhna...
Muskan or Harish ek dusre ke taraf smile karte hai almost a smirk or y/n waha se uthkar kitchen me jaati hai khana banane, raat ka.
Muskan: aapko lagta hai ke hum jald se jald isse wo papers sign kar payege?
Harish: zaroor....bas kuch dino tak ruk jao...wese wo bhi aane wala hai jald India me...
Muskan: agar wo yaha aa gaya to ky hona hai pata hai na?
Harish: haa, zindagiya kharab hogi or ky? Par uske aane se pehle wo papers sign ho jane chahiye warna hamari kher nhi....
आप पढ़ रहे हैं
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔
Fanfiction"To isiliye humne tey kiya hai ke jab last time tumhari aunty ne jo tumhe kaha tha ke tum ek or naukari karlo? To karlo, kyuke hum isi tarah is karz ko chuka sakte hai me force nhi kar raha hu beta lekin karna to padega na...job dhund Li hai maine m...