♪dekhke tirchi nazro pyar aa gaya tha, par lagi esi mirchi ke sab utar gya tha♫︎
☘︎
.to the next morning.
Y/n apni aankhe kholti hai ek dard ke saath apne sir me, wo apni eyes ko rub karke unhe kholti hai only to see herself in a non-familiar room.
Y/n: Y-ye kaha hai hum...??
Wo kehkar uthkar bethti hai or yahs waha dekhti hai apni pictures ko jo lagi thi pure kamre me, ye dekh kar wo samjh nhi paai thi ke aakhir kisne lagai hai unki itni saari pics or kyu?? Or itna expensive royal jesa kamra kiska hai??
Y/n: Ye koi sapna to nhi??
Wo apne muh par maarti hai or apne aap ko pinch karti hai par ye sapna nhi hota, wo dekhti hai ke uska per bhi bandaged tha,par ye kisne kiya?? Wo kamre me y/n ke alawa koi or tha bhi nhi. Wo uthti hai bed se niche apne per rakhkar par with a sharp pain in her leg made her taken a back. But phir bhi y/n ko kisi bhi halat me dekhna tha ke wo kaha hai, aakhir wo ziddi thi to jaati kyu na. Wo dard me apne pero par chalti hai jisse uska khoon or zyada nikalne lagta hai, veer bhi waha nhi hota Jo us nalayak ko rok sakta tha. Y/n darwaza khol kar niche dekhti hai jo uski aankhe badi badi kar dene wala tha as wo ghar kisi mahal se kam nhi tha, wo darwaze me se hi dekhkar shock thi wo bahar nikalti hai or dekhti hai sidiyo ke niche, support se wo niche utarti hai only to hear some voices of talking and laughing.
Y/n: maine ek book me padha tha ek bhoot ese hi ek ladki ko kidnap karta hai or phir chaku se maar daalta hai. Mummy!!! Kahi me usi bhoot ke paas to nhi phasi hu!!!? Mummy!!!!!
Wo waha se upar bhaag jati hai apne pure dard ko ignore karte huye jab use footsteps ki aawaz aati hai, upar jaakar y/n darwaza lock kar deti hai or bed par again let jaati hai pure blanket ko apne muh par rakhkar kyuke use bohot dar lag raha tha.
Y/n: Mummy, mummy....mummy....
Wo mummy mummy mumble karti hai ke tabhi koi aakar uska blanket hatata hai uske muh par se or y/n zor se chillakar apna muh apne haatho se chupa leti hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔
Fanfiction"To isiliye humne tey kiya hai ke jab last time tumhari aunty ne jo tumhe kaha tha ke tum ek or naukari karlo? To karlo, kyuke hum isi tarah is karz ko chuka sakte hai me force nhi kar raha hu beta lekin karna to padega na...job dhund Li hai maine m...