♪Wakt wakt lekar sukun mar gaya maine, chahkar bhi tumse ishq na kiya♫︎☘︎
Sabhi log table par aakar bethte hai jaanvi or renuka dekhte hai y/n ko jo baate kar rhi thi veer ke saath or esa lag raha tha wo dono couple hai koi.
Jaanvi: B-bhaiya...?
Veer: yes sister....
Jaanvi y/n ke taraf point karti hai jab wo dono hi upar dekhte hai, as veer jise kabhi koi interest nhi hota khaaskar ladkiyo me wo aaj ek ladki ke saath bethkar baate karta nazar aaya ye shock wali baat hai ya nhi?
Renuka: Veeru bahu dhund laya bataya bhi nhi?
Veer halka sa shy hokar niche dekhta hai or y/n jise waha chup rehna chahiye tha kehti hai.
Y/n: Um...hume pata nhi aap kon hai lekin namaste aap dono ko hi, pehli baar to ye ke hum aapki hone wali bahu nhi balki kal raat ke incident ki wajah se hum kuch din yahi rahege...
Renuka: kal raat ka incident?? Ky hua tha kal raat? Veeru, bhagwan Kasam sach kehna ye ladki ky keh rhi hai...
Veer: dadimaa aap or jaanvi and khaaskar you, y/n breakfast karo faltu ki baate nhi tum logo ke paas pura din hai baat karne mujhe time ho raha hai office ke liye...and y/n jab tak tum puri theek na ho jao office aane ki zaroorat nhi hai...okay??
Y/n pout karti hai sad wala but veer use ankhe dikhtaa hai or wo nod kar leti hai, wo ye use darane ke liye nhi kar raha tha balki use khud takleef hogi agar y/n abhi se office aane lagi to...
Mahesh usi wakt aakar bethta hai or veer ko dekhta hai uske baad y/n ko dekhkar again apni mundi niche kar leta hai lekin wo again apni mundi upar krta hai shockness me, y/n use dekhkar has deti hai jisse sab shock ho Jate ahi ke kar ky rhi hai aakhir ye, but veer hi ek hota hai jo uske saath hasta hai.
Mahesh: ye ky ho raha hai??
Divya use ishara karti hai shaant rehne abhi ke liye as wo sun leta hai y/n or sabhi log apna breakfast start karte hai y/n ko ke shaanti se apna breakfast kar rhi thi uske thighs par veer haath rakhta hai or wo use dekhti hai but wo unbothered rehta hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔
Fanfiction"To isiliye humne tey kiya hai ke jab last time tumhari aunty ne jo tumhe kaha tha ke tum ek or naukari karlo? To karlo, kyuke hum isi tarah is karz ko chuka sakte hai me force nhi kar raha hu beta lekin karna to padega na...job dhund Li hai maine m...