XV

638 38 4
                                    

♫︎Dil to bas ye chahta tha hai ke ho jaye aap hamare or hum aapke♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎Dil to bas ye chahta tha hai ke ho jaye aap hamare or hum aapke♪

☘︎

Veer: wo to hu apni jaan ke liye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Veer: wo to hu apni jaan ke liye...

Javin khasta hai or phir veer sigh lekar file ko open karta hai waha upar me y/n ki picture thi or niche likhi uski information. Jise veer padhta hai.

Veer: Name hai y/n Sharma, biological nhi lekin parents hai....mother ka name hai muskan Sharma or father ka name hai Harish Sharma...y/n 21 saal ki hai, cafe me job karti hai...ek minute! Cafe me job karti hai?

Wo javin ko dekhta hia jo use blankly dekh raha tha.

Javin: kya?

Veer: Jaan cafe me bhi job karti hai kabhi bataya nhi ya pata bhi nhi chala...?

Javin: haa to tu uska pati hai jo sab batayegi wo tujhe!!?

Veer halka sa blush karta hai javin ke is taunt par, or again padhne lagta hai.

Veer: y/n sweet hai caring hai gorgeous hai blah blah blah, ye sab pata hai mujhe....or ky??? Y/n ke mare huye papa ne do shaadiya ki thi...haa to isse Mera ky lena dena??

Javin: mujhe ky pata maine bohot deep wali information nikal kar laai hai phir bhi confusing hai kyu ke ye sirf aadhi hai...

Veer: okay, y/n ke papa yani Mukesh mehra, ek minute Mukesh meh-mehra?? Y/n ka surname to Sharma hai na??

Javin: wohi to confusion hai mere bhai!!!! Dekh aage padh...

Veer: haa, Mukesh mehra y/n ke mare huye papa or yaha y/n ki mummy ki jagah kyu khaali hai??

Javin: kyuke maine bohot dhunda y/n ki mummy ke baare me phir bhi kuch pata nhi chala...par jald hi uski bhi aage ki information nikalni hai... don't worry kuch dino me wo bhi kaam ho jaega...

Veer nod karta hai or again padhne lagta hai uske liye waha likhi hui aadhi adhuri baate ya kahe y/n ka past kaafi confusing tha, use samajh nhi aa raha tha ke esa kyu hai? Kyu kisiko nhi pata ye sab jaan kaari??

𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें