XXVI

497 28 6
                                    

♫︎Tere jesa duniya me koi bhi nhi, jise dhundti nazar lage tu hi hai wohi♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tere jesa duniya me koi bhi nhi, jise dhundti nazar lage tu hi hai wohi♪

☘︎

On the other hand,

Y/n: I-I should go

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: I-I should go.....

Wo waha apne aansu poochti hai jo aaye the uske uncle aunty ke liye as use kaafi fikr thi un dono ki hi, jabse unhone sign karwai thi usse, use ye baat ka dukh nhi tha ke uski property chali gayi balki ye dukh tha ke uske jaane ke baad sachme unka dhayan kon rakhega, y/n sachme bohot sochti thi unke baare me ye Naa jaante huye ke wo log khud uska bura sochte hai.

Wo uthti hai or apne ghar ke taraf chalti hai, yaha divya ki family sab pakka karke waha se nikal jate hai jab y/n us park se nikalti hai.

Wo thodi der me apne ghar pohochti hai with a sad face but jese hi wo enter hoti hai muskan or Harish use living room me bethe huye milte hai.

Wo thodi der me apne ghar pohochti hai with a sad face but jese hi wo enter hoti hai muskan or Harish use living room me bethe huye milte hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Muskan: y/n beta aa gayi tum? Accha jao or jaakar fresh hokar aao phir dinner kar lena....wese aaj ka din kesa Raha?

Is samaye shaam hi ho rhi thi or wo jaldi aa gayi thi par phir bhi kisine kuch pucha nhi use ye bada confusing tha lekin wo is baat ko ignore karke ek choti fake smile dekar un dono ko waha se upar chali jaati hai, muskan Harish ko dekhti hai or kitchen me chali jaati hai y/n apne kamre me aati hai or veer ke kamre ke baare me sochti hai bed par bethkar.

𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें