XXXIV

533 31 1
                                    

♫︎Ishq ke padav paar tum kar na pai or kehti ho ishq karti ho humse♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ishq ke padav paar tum kar na pai or kehti ho ishq karti ho humse♪

☘︎

Veer: ja-jaan sorry suno to sahi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Veer: ja-jaan sorry suno to sahi...

Y/n just chup chap piche jaati hai or wese hi veer thoda gusse me Aakar use zabardasti apne paas laaata hai, uski waist pakad kar y/n jo sirf niche dekhti hai or veer javin ko dekhta hai.

Javin: ye Jay Sharma...hai...wo in-insaan jisne apne aadmi bheje the us din y/n bhabhi ko kidnap karne, jab wo dono date par gaye the first time....mere bhai veer ne ise pakda hai taaki aaj or abhi is basement me bhabhi iska katl kare...

Veer halka sa chukle karta hai uski baato par kyuke wo ese keh raha tha jese wo adalat me khade hai or javin lawyer hai, y/n Jay naam ko yaad karti hai or use samajh ta hai ke ky kahi ye wohi Jay hai jo uska sautela or veer ka saga Bhai hai, wo use for se dekhne lagti hai or veer kuch kehta nhi javin apni badbad chalu rakhta hai.

Javin: hamare veer singhania ka sabse bada enemy jisne pichle kaii saalo se hume pareshaan karke rakha tha or ab pakda gaya hai,ab ise chodhna nhi hai...or bhabhi aaj aap ise maaregi kyu hai na??

Y/n kuch react nhi karti or veer javin ko chup ho jane ka ishara karta hai, javin chup chap wahi khada rehta hai or y/n Jay ko gor se dekhti hai par kese hi wo apni aankhe kholta hai red eyes jinse y/n ko sabse zyada dar lagta hai, wo apne kadam gulp karke piche ke leti hai jab tak ke wo veer se takra nhi jaati, wo veer ko dekhti hai jo uske taraf smile karta hai or phir John Jay ke muh ke tape ko kholne jata hai as veer ne use ishara kiya tha pehle hi. Y/n ye sab ek terror ke saath dekh rhi thi mann me.

Jay: kyu?? Dar gayi meri behna?? Huh!?? Haahahahahaha....

Jay: kyu?? Dar gayi meri behna?? Huh!?? Haahahahahaha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें