ᵇᵒⁿᵘˢ ᵖᵃʳᵗ ˡˡˡ

832 35 12
                                    

♪Befikr hu me uske liye wo kaatilana ladki hai mere liye♫︎

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♪Befikr hu me uske liye wo kaatilana ladki hai mere liye♫︎

☘︎

Y/n veer ko glare deti hai or wo chup chap uski dori kholta hai, is baar amaira roti nhi or y/n uthke jaane lagti hai jab veer uski dori khol deta hai par veer uski wrist pakad kar use apne lap par kheech ta hai y/n use confused face se dekhkar bo...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n veer ko glare deti hai or wo chup chap uski dori kholta hai, is baar amaira roti nhi or y/n uthke jaane lagti hai jab veer uski dori khol deta hai par veer uski wrist pakad kar use apne lap par kheech ta hai y/n use confused face se dekhkar bolti hai.

Y/n: aapko maine already keh diya hai, amaira bhi dekh rhi hai aap------

Veer: shhhhh.....Maine already amaira ko sab bata diya hai...wo aawaz nhi karegi, she is an obedient daughter...wo papa ki baat nhi taalegi kyuke use bhi ek bhai chahiye...

Y/n: aap------

Wo bina complete kiye hi veer use kiss karta hai or wo just bina control kare use kiss back kar leti hai turant, veer apne lips move karta hai or isi me deeply or passionately use kiss karta hai. Par shayad amaira ko ye cheez acchi nhi lagti wo rona start kar deti hai or veer slowly pulled out karke use glare deta hai y/n apni hasi control karti hai or uthkar amaira ke paas jaati hai. Wo use sulane ki koshish karti hai or at last use uske cradle me rakh deti hai yaha waha thodi der ghumane ke baad, wo veer ke paas jaakar kehti hai.

Y/n: shayad aapki princess ek obedient daughter nhi ban sakti...hahaahahhahaha...

Veer: wo obedient daughter Bane ya na bane, tumhe aaj raat ek obedient kitten zaroor banna hai....

Y/n: NHI!!!!

Wo waha se bhaag jati hai changing room me or veer uske piche bhaagta hai, y/n kaafi kosish karti hai lekin veer usse zyada strong tha jo changing room ke door ko open karke andar jaata hai wo y/n ko smirk ke saath dekhta hai or wo bas chukle karke yaha waha bhaagne ke liye jagah dhundti hai.

Veer: you should obey me....

Wo y/n ki waist pakad kar usse kehta hai or use bridal style me uthakar bed tak lekar jaata hai, he made her lay there carefully while he hoverd above her. Still staring at her shining eyes he spoke.

Veer: I dare you, scream my name as loud as you can tonight....

Smut ahead 🚫

Y/n just shook her head while he kiss her neck, make her to go weak by his actions. She moan not too loudly but hearble to him, he slowly remove her saree carefully and lick the every corner of her body leaving purple marks everywhere, he have wait for this from a long time and now he can't control himself from fucking her. She just giggle when he pinned both of her hands and stare at her eyes deeply.

🎉 आपने 𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔ को पढ़ लिया है 🎉
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें