XVII

610 40 5
                                    

♫︎hum aashiq tumhare banaya hai tumne or is nashe ko utarogi bhi tum♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎hum aashiq tumhare banaya hai tumne or is nashe ko utarogi bhi tum♪

☘︎

.in evening.

Veer abhi tak wahi hospital me tha or uske baju y/n bethi thi, abhi tak Harish wapis nhi aaya tha or muskan ka operation abhi chal hi Raha tha wo yahi sunna chahta tha ke operation successful hua hai warna again tension badh jaati or y/n ke chehre...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Veer abhi tak wahi hospital me tha or uske baju y/n bethi thi, abhi tak Harish wapis nhi aaya tha or muskan ka operation abhi chal hi Raha tha wo yahi sunna chahta tha ke operation successful hua hai warna again tension badh jaati or y/n ke chehre par tension dekh kar veer ko bhi tension hone lagta hai.

Veer: jaan kesa lag raha hai??

Wo usse poochta hai but use koi jawab nhi milta, wo confusion me y/n ke taraf dekhta hai only to see ke wo apne sir ko pakde huye uski dusri or apna sir rakhi hui thi veer y/n ke thoda kareeb jaata hai or use thoda hilata hai but y/n uthti nhi.

Veer: ye is wakt achanak so nhi sakti, phir?

Wo use thoda check karta hai but jab uski tension thodi badh jaati hai to wo use waha se doctor ke paas lejata hai uthakar. Wo hospital unhi ka tha to obviously veer ko har koi jaanta tha waha but y/n ko koi nhi.

Veer y/n ko lekar doctor ke cabin me aata hai or doctor se kehta hai.

Veer: Doctor ky aap y/n ko ek baar check karege, pata nhi uth nhi rhi hai wo...

Doctor: so gayi hogi...

Veer: nhi, aap ek baar check kijiye...

Uski zidd par doctor agree hote hai,or y/n ko ek room me lejane kehte hai veer jesa wo kehte hai wesa to karta hai or thodi der me jab doctor y/n ko check karke kehte hai.

Doctor: dekha maine ye soi nhi hai behosh hui thi, shayad weakness ki wajah se kaafi tension ki bhi wajah se ye bohot jaldi panick hoti hai kyuke...

Veer: to ab??

Doctor: um...maine inhe medicines di hai kuch healthy khilaiye inhe or teen chaar din tak strictly khana khana hoga inhe warna again behosh ho jayegi...inhe kuch ghanto me hosh aa jaye to kuch khila kar medicines de dijiye ga...

Veer nod karta hai or doctor waha se chala jata hai, veer sigh lekar y/n ke baju Beth ta hai or uska haath apne haath me leta hai.

Veer nod karta hai or doctor waha se chala jata hai, veer sigh lekar y/n ke baju Beth ta hai or uska haath apne haath me leta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें