XXIX

587 38 3
                                    

♫︎Uski nazar mujhe dekhna chahti thi magar me tha ek pagal ishq me uske♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎Uski nazar mujhe dekhna chahti thi magar me tha ek pagal ishq me uske♪

☘︎

.later.

Jab y/n or veer ka khana ho jata hai to y/n use wo order karne kehti hai jo paas ho me betha ek couple pii raha tha na jaante huye ke wo ky tha veer use mana karta hai but batata nhi ke wo ky hai, wo manwati hai or uski zidd par veer ko manna hi t...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jab y/n or veer ka khana ho jata hai to y/n use wo order karne kehti hai jo paas ho me betha ek couple pii raha tha na jaante huye ke wo ky tha veer use mana karta hai but batata nhi ke wo ky hai, wo manwati hai or uski zidd par veer ko manna hi tha kyuke wo y/n ko udas nhi karna chahta tha, wo wine thi. Haa, wine jise y/n ne khatam kar di thi pii kar.

Y/n: i-iska t-taste...bho-bho-bohot accha hai hahahahaha.....

Veer use dekhta hai or uske haath se wo bottle ko chinna ta hai.

Veer: chup betho, tumne puri bottle pii Li pata bhi hai kitni expensive thi ye...tumhare liye hi mangwai thi par mujhe bhi nhi pine diya tumne...

Y/n just hasti hai or veer apni hi sir thokta hai, wo us bottle ko wahi rakh kar y/n ko bridal style me uthata hai or bahara lekar jaata hai bill pay karne ke baad. Wo use passenger seat par bithane jata hai par wohi point karti hai saamne, veer ko na chahte huye bhi uski baat mannni padti hai kyuke wo tha hi itna pagal ke jo wo kehti wo karne ko taiyar ho jata. Wo use saamne betha kar uske baaju bethta hai, seat belt lagar wo car ko start karta hai or y/n apna gaana gaati hai jise sunkar wo pareshan ho gaya tha.

Y/n: yo....ho....no, I wanna g-go....k-kuma r-ro maa ro....

Veer: ye ky maaro maaro kar rhi hai be??

Wo puchta hai apne aap se but y/n use dekhne lagti hai glare se or sidha uthakar uske cheek par apni lipstick print kar deti hai veer ka thoda balance bigad jata hai ye karne se phir bhi wo sahi se gaadi chalata hai but shock hota hai ke ky kar diya y/n ne, or yaha y/n smirk kar rhi thi jo. Wo gahr phochte hai or veer y/n ko yu hi uthakar upar lejata hai, or Directly bedroom me bed par rakh deta hai.
Wo soi hui nhi hoti hai bas uske cheek ko dekh rhi hoti hai.

Wo soi hui nhi hoti hai bas uske cheek ko dekh rhi hoti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें