XXX

655 39 4
                                    

♫︎Tere ishq me dar dar bhatak ne wala mohtaaj hu me♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎Tere ishq me dar dar bhatak ne wala mohtaaj hu me♪

☘︎

Veer: kisiko nhi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Veer: kisiko nhi...

Wo simply keh deta hai jese y/n ne kuch suna hi nhi tha wo again puchti hai..

Y/n: sach sach boliye humse aap kuch chupa rhe hai??

Veer: nhi jaan esa kuch nhi hai tum galat ------

Y/n: TO PHOR BATAIYE!!!! KYA CHUPA RHE HAI?? OR KYU!!!

Veer just shaant rehta hai thodi der but y/n use ek disgusted face se dekhti hai. Usne kabhi nhi socha tha ke veer usse kuch chupa ayega kyuke use laga tha jab usne veer par bharosa karke use apne aap ko sop diya to veer ko kuch chupana nhi chahiye usse.

Veer: haa...haa chupa Raha hu, ye chupa Raha hu ke us din jis din hum date par gye the us raat jo aadmi tumhare piche pade the wo kisne bheje the mujhe wo janna hai....

Y/n: PAR KYU!!!? wo matter khatm ho gaya hai aap kyu itna deep me jaa rahe hai??

Veer: jana zaroori hai! Kyuke mujhe tumhari fikr hai...jaan se maarna chahta hu us haramzade ko jisne tume takleef di...jisne tumhari zindagi barbaad karni chahi accha hai us din tumare saath tha me warna ky ho jata wo tum bhi jaanti ho....

Y/n: par kyu?? Kyu pakadna hai use wo sab khatam ho gaya ab aage se esa kuch nhi hoga, or hume koi takleef nhi hui thi us din...

Veer: hui thi, mujhe pata hai kyuke pero me kaanch chubhna choti baat nhi hai kitna khoon beh raha tha tumhare or aaj tak us cheez ko wajah se dil jal raha hai mera jab tak us haramzade ki jaan nhi lu na tab tak chain nhi milega...

Y/n: kyu chahte hai aap ye?? Kyu care karte hai aap hamari?? Huh! Kyu?? Kon hai hum aapke liye??

Veer: subah hi to bataya tha BECAUSE I LOVE YOU!!! tum ise ek mazak samjho ya kuch bhi ishq hai mujhe tumse, or shayad tumhe nhi pata ishq ky hota hai kabhi karke dekho phir pata chalega gussa ky hota hai...

Veer waha se chala jata hai ek serious face se or y/n just use blankly dekhti hai ab use bilkul nhi lag raha tha ke veer ka 'I love you' jhuta ya mazak hai. Wo serious tha sachme, uske chehre or aawaz me sab saaf saaf jhalak raha tha. Wo jaanta tha y/n ko time chahiye par y/n use ek mazak samajh rhi thi but ab nhi. Use nhi pata ishq ky hota hai kyuke kabhi nhi kiya usne, lekin aaj, aaj lag raha tha ke ishq naam ki koi cheez hoti bhi hai, humesha se wo ek childish or choti bacchi ki tarah thi par ab nhi ab y/n ko samajh raha tha ke sirf uski hi nhi dusro ki bhi feeling hoti hai or veer usse kitna ishq karta hai ye use abhi samjha jab wo maarne tak ko ready hai us insaan ko jisne y/n ke saath battamizi karne ko kosish ki.

𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें