XXXVIII

508 33 1
                                    

♫︎Tere ishq me pagal Banda hu me tu kahe to karu,maanu teri har mod par♪

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎Tere ishq me pagal Banda hu me tu kahe to karu,maanu teri har mod par♪

☘︎

.to the next day.

Y/n yaha sabke saath bethi hui thi bas baate kar rhi thi, ke utne me hi veer aata hai with a serious face koi usse kuch kehta nhi not also y/n, wo sidha apne phone me dhayan dete huye bahar chale jaata hai or y/n bas confusingly use dekhti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n yaha sabke saath bethi hui thi bas baate kar rhi thi, ke utne me hi veer aata hai with a serious face koi usse kuch kehta nhi not also y/n, wo sidha apne phone me dhayan dete huye bahar chale jaata hai or y/n bas confusingly use dekhti hai.

Jaanvi: ky hua hai bhaiya ko??

Y/n: pata nhi subah to theek the...

Wo just ise ignore karke apni baate again karne lag jaate hai, tabhi y/n ko ek idea aata hai.

Y/n: ky hum log hide and seek khele?? Mejo khelna hai bohot dino se nhi kheli... please....

Renuka: kyu nhi?? Tum bahu ho hamari farz hai hamara tumhe khush rakhna utho badi Bahu, jaanvi or shreya or rohini, Sangeeta, tum bhi...jiya, jhalak tum dono bhi....

Jhalak: Rishi ji ne kuch kehne nhi hona kyuke wo kaafi cold rehte hai...

Rohini: are kuch nhi hoga...just chill me samjhaugi use...okay? Tu ky itna darti hai usse arrange marriage hui hai teri kha nhi lega wo tujhe...

Jhalak: but still I'm sacred from him...

Y/n: accha accha agar ye sab baate aap logo ki khatam hui ho to kya hum chale khelne??

Divya: y/n tum bhaag paogi na?

Rohini: bhaagna kaha hai sirf chup na hai na? Mein pregnant hu me khel sakti hu to phir y/n kyu nhi haina?

Y/n nod karti hai ek smile ke saath shyly, use pata nhi accha lag raha tha ke kitni care hai sabko uski, aakhir veer ki biwi thi wo lekin use raani ki tarah rakhne wali baat jo veer ne kahi thi sach ho rhi thi. wo log apna game start karte hai jisme pehle renuka counting karti hai or baaki sab chup jaate hai y/n sofe ke piche chup to hai, jaha or koi nhi hota usi samaye darwaza khulta hai or Mahesh or Rajeev aate hai, y/n unhe dekhkar apne paas aane kehti hai chup chap. 

Wo dono hi uski baat maankar chup jaate hai alag alag jagah unhone kabhi game nhi khela kyuke unke gharme koi baccha tha hi nhi jo wo games khelte or yaha bahu khila rhi hai unki. Renuka aati hai or sabse pehle dheere se Rajeev ko pakad leti hai.

𝑴𝒆𝒊𝒏 𝒑𝒉𝒊𝒓 𝒃𝒉𝒊 𝒕𝒖𝒎 𝒌𝒐 𝒄𝒉𝒂𝒉𝒖𝒈𝒂 - | 𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟 | ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें